Create

WWE SummerSlam में बड़े मैच से पहले फेमस बॉक्सर ने दिग्गज को दी चेतावनी, बदला लेने का किया दावा

WWE में अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं लोगन पॉल
WWE में अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं लोगन पॉल
reaction-emoji
Neeraj

SummerSlam: WWE समरस्लैम (SummerSlam) से पहले कई स्टोरीलाइंस तैयार की जा रही हैं और प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए मैच बुक किए जा रहे हैं। इस समय द मिज़ (The Miz) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच भी एक स्टोरीलाइन चल रही है। कुछ हफ्तों पहले मिज़ ने पॉल को धमकी दी थी और अब उन्हें इसका जवाब मिला है। पॉल ने एक ऑनलाइन प्रोमो में पूर्व WWE चैंपियन को करारा जवाब देते हुए उन्हें प्रीमियम लाइव इवेंट में देखने की बात कही है। पॉल ने कहा,

"मिज़, मुझे नहीं पता है कि मैं तुमसे क्या कहूं। मैं इस बात को लेकर कंफ्यूज नहीं हूं कि मैंने क्या कहा था और मैं निश्चित तौर पर मिज़ द्वारा बोली गई बातों के बाद अपना माइंड नहीं चेंज करने वाला हूं। मैं आपका पार्टनर नहीं बनना चाहता हूं। मैं आपके साथ कुछ भी नहीं करना चाहता हूं। मैंने तो अपना WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करते समय ही यह कह दिया था और मैं दोबारा यह कह रहा हूं, ताकि तुम मेरे होंठ पढ़ सको। मैं SummerSlam में तुम्हारे लिए आ रहा हूं मिज!"
to my backstabbing partner @mikethemiz https://t.co/dt7cvGMqXU

WWE WrestleMania 38 में द मिज़ और लोगन पॉल ने साथ मिलकर लड़ा था मैच

मशहूर यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल ने WrestleMania 38 में द मिज़ के साथ टीम बनाई थी और द मिस्टीरियोस के खिलाफ मुकाबला लड़ा था। पॉल की टीम ने यह मैच जीता भी था लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसके बारे में उन्होंने शायद ही सोचा होगा। पॉल जीत की खुशी मना ही रहे थे कि मिज़ ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

अब पॉल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, लेकिन यह नहीं बताया गया है कि 2022 और 2023 में वह कितने मैच लड़ने वाले हैं। हालांकि, यह बात साफ है कि वह SummerSlam में मिज़ के खिलाफ उतरने वाले हैं। देखना होगा कि इस महीने के अंत में दर्शकों को लोगन और मिज़ के मैच में क्या देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...