"मुझे आधे घंटे पहले पता चला" - The Rock की 3 महीनों पहले हुई थी धमाकेदार वापसी, अब WWE के फेमस स्टार ने किया बहुत बड़ा दावा

the rock return kayla braxton
द रॉक की WWE में वापसी को लेकर फेमस स्टार ने बड़ा दावा किया

The Rock: द रॉक (The Rock) ने इसी साल सितंबर महीने के एक WWE SmackDown एपिसोड में वापसी कर सबको चौंका दिया था। ये गौर करने वाली बात रही है कि अक्सर किसी सुपरस्टार के सरप्राइजिंग रिटर्न को स्टाफ मेंबर्स से भी छुपा कर रखा जाता है, लेकिन अब बैकस्टेज इंटरव्यूअर कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) ने दावा किया है कि उन्हें द रॉक की वापसी की जानकारी पहले ही मिल गई थी।

क्रिस वैन व्लीट को दिए इंटरव्यू में कायला ब्रैक्सटन ने बताया कि उन्हें The Rock की वापसी की जानकारी उनके रिटर्न से 30 मिनट पहले ही मिली थी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि काफी चीज़ें ऐसी होती हैं जिनके बारे में उन्हें तब तक कोई जानकारी नहीं होती तब तक उसे प्रोग्रामिंग पर नहीं दिखाया जाता।

उन्होंने कहा:

"मुझे द रॉक की वापसी के बारे में 30 मिनट पहले पता चला था, ये शायद इसलिए हुआ क्योंकि वो College फुटबॉल गेम के दिन पैट मैकेफी के साथ थे। मुझे नहीं लगता कि इस तरह का कोई प्लान बनाया गया था। पैट मैकेफी के पास एक तरीका है जिससे वो सबको अपना बेस्ट फ्रेंड बना लेते हैं, यहां तक कि वो रॉक को SmackDown में लेकर आए। मेरे हिसाब से ये एक ऐसी स्थिति रही कि द रॉक इसी शहर में हैं तो क्यों ना उन्हें शो में लाया जाए। मैं बताना चाहती हूं कि ये हम सभी के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज़ था।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Mark Henry ने Dominik Mysterio की तुलना The Rock से की

The Rock से अक्सर कई सुपरस्टार्स की तुलना की जाती है और WWE के मौजूदा रोस्टर में भी कई रेसलर्स काम कर रहे हैं। Busted Open Radio पॉडकास्ट पर मार्क हेनरी ने द रॉक और डॉमिनिक मिस्टीरियो की तुलना करते हुए कहा:

"डॉमिनिक मिस्टीरियो उन लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं द रॉक और हार्ट फैमिली के रेसलर्स की कैटेगरी में देखता हूं। ये सब एक परिवार से आते हैं और उनकी एक लिगेसी है। रैंडी ऑर्टन भी उन्हीं में से एक हैं। मैंने देखा है कि डॉमिनिक ने बहुत सहजता से रेसलिंग का ज्ञान लिया है। क्या आपने रैंडी ऑर्टन को ऐसा करते देखा है कि उन्होंने किसी मौके को यूं ही गंवा दिया हो। ऐसा शायद कभी नहीं हुआ है और कुछ ऐसा ही डॉमिनिक कर रहे हैं।"

हेनरी ने आगे कहा:

"मैंने डॉमिनिक को देखा और जब उनपर अटैक हुआ तो ऐसा लगा जैसे वो कोई छोटे बच्चे हों। वहीं जब डॉमिनिक मूव्स लगाते हैं तो उन्हें देखकर एक अलग तरह का आभास होता है। उनका काम करने का तरीका ऐसा है जैसे हम रेसलिंग को देखकर बचपन में इस खेल के प्रति कल्पना किया करते थे। उन्होंने NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल की गरिमा को बढ़ाया है और में उनके काम की तारीफ करता हूं।"