फेमस WWE Superstar पर टूटा दुखों का पहाड़, शोक में डूबा पूर्व चैंपियन

jade cargill mother passed away
फेमस WWE सुपरस्टार की मां का निधन हुआ

WWE: जेड कार्गिल (Jade Cargill) ने इसी साल WWE के साथ डील साइन की थी, लेकिन कंपनी फिलहाल उन्हें बुक करने के सही तरीके और सही मौके का इंतज़ार कर रही है। अब कार्गिल और उनके फैंस के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि उनकी मां का कैंसर के कारण निधन हो गया है।

AEW में TBS चैंपियन रह चुकीं जेड कार्गिल ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि उनकी मां, डेबरा ग्रीन कैंसर से जिंदगी की लड़ाई हार गई हैं। कार्गिल के भावुक पोस्ट से सोशल मीडिया पर काफी लोग इस बुरे समय में उनके प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिखाई दिए।

कार्गिल ने लिखा:

"मां, आप खूब लड़ीं लेकिन भगवान ने आपके लिए कुछ और तय कर रखा था। मुझे आप पर बहुत गर्व है। मैं जानती हूं कि मेरी दादी और परदादी वहां आपका इंतज़ार कर रही होंगी। हमें कभी अलविदा नहीं कहना चाहिए, इसके बजाय कहना चाहिए कि 'फिर मिलेंगे' और आप ही ने मुझे यह सब सिखाया है। कल मेरी मां कैंसर से लड़ाई हार गईं। मैं इस विषय पर कभी सवाल नहीं उठाऊंगी कि भगवान ने हमारे लिए क्या तय करके रखा है, लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे बहुत ज्यादा प्यार करने वाल मां मिली। हम फिर मिलेंगे।"

Triple H ने Jade Cargill के WWE डेब्यू को लेकर क्या कहा?

WWE Survivor Series 2023 की पोस्ट कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच से कई सवाल पूछे गए थे, जिनमें से एक जेड कार्गिल की गैरमौजूदगी और उनकी परफॉर्मेंस सेंटर में चल रही ट्रेनिंग के संबंध में भी रहा। उस समय ट्रिपल एच ने जवाब देते हुए कहा:

"मुझे उनपर बहुत ज्यादा विश्वास है और डेब्यू से पहले उन्होंने खुद में काफी सुधार कर लिया है। हम भी देखने को उत्साहित हैं कि उनका डेब्यू कब होता है और खुद में सुधार करने के बाद वो किस स्थिति में पहुंचती हैं। उन्हें ट्रेनिंग में इसलिए रखा गया है क्योंकि मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि उन्हें जो भी किरदार दिया जाए वो उसमें अपना बेस्ट दे पाएं।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"हमने उनकी काबिलियत को निखारने का काम किया है। लोग समझ रहे हैं और उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि उनका डेब्यू धमाकेदार रहेगा।"