"यह बड़े पैमाने पर होगा"- WWE दिग्गज Triple H ने पूर्व AEW Superstar के डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल को लेकर WWE फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं
पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल को लेकर WWE फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं

Jade Cargill & Triple H: WWE ने कुछ समय पहले पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) को साइन किया था। फैंस इस साइनिंग से काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस साल सितंबर में WWE ने जेड कार्गिल को साइन किया था। अभी तक पूर्व AEW स्टार किसी भी WWE मैच में नज़र नहीं आई हैं। ऐसे में ट्रिपल एच (Triple H) ने उनके फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

Survivor Series के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में द गेम ने जेड कार्गिल के फ्यूचर प्लान को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा,

"जब वो WWE में आई थीं, तो हमने उनके डेवलपमेंट को लेकर बात की थी। हम जानना चाहते थे कि वो क्या सोच रही हैं और उनके कैरेक्टर पर कितना वर्क किया जा सकता है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि जेड कार्गिल हर चीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो अपने आपको किसी भी चीज़ में सीमित नहीं रखना चाहती हैं। हम देखना चाहते हैं कि वो क्या कर सकती हैं। हम समझ रहे हैं कि लोग उनका इंतजार कर रहे हैं और वो उनके आने से काफी ज्यादा उत्साहित हैं। जब वो आएंगी, तो ये (डेब्यू) बहुत बड़े पैमाने पर होगा।"

ट्रिपल एच की बात से साफ लग रहा हैं कि अभी जेड कार्गिल के डेब्यू मैच में काफी ज्यादा समय है, लेकिन ये बात तय है कि कंपनी के पास उन्हें लेकर कई बड़े प्लान जरूर हैं।

youtube-cover

Triple H के नेतृत्व वाली WWE में Jade Cargill का कुछ अपीयरेंस दे चुकी हैं

पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल WWE के हर शो में दिखाई दी हैं, लेकिन ये कहना बहुत मुश्किल है कि वो किस ब्रांड में शामिल होने वाली हैं या कब उनका इन-रिंग डेब्यू होने वाला है। फैंस काफी समय से उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि जेड कार्गिल का रेसलिंग करियर तीन साल पहले AEW में शुरू हुआ था। वो कंपनी की पहली TBS चैंपियन थीं। वो करीब 508 दिनों तक चैंपियन रही थीं। इसके अलावा उन्हें 60 मैचों तक कोई भी विमेंस स्टार मात नहीं दे पाई थीं। इस साल अगस्त में उनका AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था, जिसके बाद WWE ने उन्हें साइन किया था