Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel में हुई अजीबोगरीब घटना, रिंग में एंट्री के वक्त पूर्व चैंपियन पर फेंकी गई बोतल

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:54 IST

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

डब्लू डब्लू ई (WWE) का क्राउन ज्वेल पीपीवी अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है और आखिर 2 विमेंस सुपरस्टार्स पहली बार सऊदी अरब के इवेंट में रिंग में लड़ते हुए दिखाई दी। उस मैच के दौरान सारी चीज़ें बढ़िया रही लेकिन एक चीज़ ने फैंस के ध्यान जरूर खींचा होगा। जब नटालिया रिंग की ओर जा रही थी, तब किसी ने उनपर बोतल फेंकी। 

WWE ने क्राउन ज्वेल के लिए कई सारे बड़े मैच तय किये थे लेकिन उसमें सबसे बड़ा और ऐतिहासिक मुकाबला नटालिया और लेसी इवांस के बीच था। कंपनी ने अंतिम समय पर इस मैच को बुक किया था और देखा जाए तो इसने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया होगा। 

नटालिया और लेसी इवांस ने काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दी लेकिन अंत में 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' की जीत हुई। लेसी इवांस ने शार्पशूटर पर टैप-आउट कर दिया और इससे नटालिया को विजेता घोषित किया गया। मैच के बाद हमें दोनों सुपरस्टार्स की ओर से एक इमोशनल सेलिब्रेशन देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें:- Crown Jewel के ऐतिहासिक मैच में हुआ बड़ा बदलाव, अलग अंदाज में दिखे सुपरस्टार्स

कई सारे फैंस ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया होगा कि पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया की एंट्रेंस के दौरान उनपर बोतल फेंकी गयी। उन्होंने इस चीज़ पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और वह मुस्कुराते हुए रिंग में चली गई। आप इस क्लिप में इस छोटे हादसे को देख सकते हैं।

अगर आपने सऊदी अरब में हुए पहले कुछ इवेंट्स देखे होंगे तो आपको पता होगा कि वहां की लाइव ऑडियंस किस प्रकार की रहती है। यह चीज़ें देखकर काफी ज्यादा अजीब लगा। अच्छी बात तो यह रही कि नटालिया ने इसपर ध्यान नहीं दिया क्योंकि वह एक बड़ा इतिहास बनाने जा रही थी। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Nov 2019, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...