Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE की फेमस टैग टीम के मेंबर ने NXT में रखा कदम, फैंस हुए हैरान

Another masterstroke by The Game?
Subham Pal
ANALYST
Modified 15 Jun 2019, 15:30 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जो अपने करियर के शुरुआत में ही सफलता के शिखर पर पहुंच गए, लेकिन इसके बाद वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। फैन्डैंगो भी ऐसे ही सुपरस्टार्स में से एक हैं। कंधे में लेफ्ट लैब्रम टीयर होने के कारण जुलाई, 2018 से ही WWE से बाहर चल रहे फैन्डैंगो ने आखिरकार वापसी कर ली है।

आपको बता दें, इस उच्च प्रतिभाशाली सुपरस्टार ने अपने पहले रैसलमेनिया मैच में क्रिस जैरिको जैसे दिग्गज सुपरस्टार को हराया था। हालांकि इसके बाद 37 वर्षीय सुपरस्टार के प्रदर्शन में गिरावट आई।

टाइलर ब्रीज के साथ टैग-टीम बनाने के बाद फैन्डैंगो के प्रदर्शन में कुछ सुधार जरुर आया। इन दोनों ने टैग-टीम के रूप में काफी मजेदार बैकस्टेज सैगमेंट दिए जो कि WWE.com की विशेष पेशकश थी और जिसके बाद इन दोनों को स्मैकडाउन का हिस्सा बना दिया गया।

इन दोनों द्वारा स्मैकडाउन लाइव में शानदार प्रदर्शन करने के कारण कई फैंस को लग रहा था कि ये दोनों जल्द ही टैग-टीम चैंपियन बन जायेंगे लेकिन फैन्डैंगो के चोटिल होने के कारण ऐसा हो न सका।

यह भी पढ़े: मौजूदा चैंपियन ने विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई

फैन्डैंगो के पार्टनर टाइलर ब्रीज को अब NXT भेज दिया गया है और अब ऐसा लग रहा है कि वह NXT रोस्टर के स्थायी सदस्य बन गए हैं। फैन्डैंगो ने हाल ही में चोट से उबरने के शानदार वापसी करते हुए अपने पार्टनर टाइलर ब्रीज को Forgotten Sons के हाथों पीटने से बचाया था।

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि फैन्डैंगो भी टाइलर ब्रीज की ही तरह NXT के स्थायी सदस्य बन गए हैं या फिर वह सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए NXT गए थे। यह देखते हुए कि किस तरह कई सालों तक मेन रोस्टर में फैन्डैंगो का टैलेंट बर्बाद किया गया है, इसलिए उन्हें NXT का स्थायी सदस्य बनाना काफी सही फैसला होगा। यहाँ रहकर वह नए टैलेंट्स को रैसलिंग की बारीकी सिखाने के साथ ही उन्हें आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं।

अब जबकि, टाइलर ब्रीज और फैन्डैंगो का NXT पर रीयूनियन हो चुका है, हम आशा करते हैं कि वह जल्द ही NXT चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 15 Jun 2019, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit