Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: मौजूदा चैंपियन ने विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
15 Jun 2019, 11:00 IST

विंस मैक्मैहन ने साल 2012 के बाद से ही कोई अधिकारिक मैच नहीं लड़ा है

Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने खुलासा किया कि वह एक दिन विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।

रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियन बनने वाले कोफ़ी किंग्सटन, WWE टीवी पर पिछले 15 मैच में अपराजित रहे हैं और इस दौरान वह सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर, केविन ओवेंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे हैं।

किंग्सटन 23 जून को होने जा रहे स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी मैच में अपना अगला टाइटल मैच लड़ने वाले हैं जहां उनका सामना डॉल्फ़ जिगलर से होने वाला है। यह एक स्टील केज मैच होगा और अटकलें लगाई जा रही है कि इस फ्यूड के ख़त्म होने के बाद शेन मैकमैहन, डॉल्फ़ जिगलर के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:4 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने नियंत्रण खोते हुए खतरनाक हरकतें की

हालांकि WWE में शेन मैकमैहन को एक पार्ट-टाइमर के रूप में देखा जाता है, लेकिन इस 49 वर्षीय WWE सुपरस्टार ने साल 2019 में WWE के हर पे-पर-व्यू में मैच लड़ा है। यही नहीं शेन ने सुपर शोडाउन में रोमन रेंस को हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत भी दर्ज की।

73 वर्षीय विंस मैकमैहन इसके विपरीत अक्टूबर 2012 के बाद से ही किसी अधिकारिक मैच में नहीं लड़े हैं। जहां उन्होंने रॉ के एपिसोड के दौरान सीएम पंक का सामना किया था। साल 2018 में कोफ़ी और शेन दोनों ही सुपरस्टार्स ने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा लिया था, लेकिन इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस मैच में अलग-अलग समय पर एंट्री की और जिस कारण से इस मैच में इन दोनों का सामना नहीं हो पाया था।

द न्यू डे मेंबर ने Sports Illustrated को बताया कि वह शेन मैकमैहन का सामना करना चाहते हैं और अगर उन्हें अवसर मिला तो वह विंस मैकमैहन के खिलाफ भी मैच लड़ना चाहेंगे।

"शेन के खिलाफ मैच लड़ने में काफी मजा आएगा, और इसके अलावा मैं विंस मैकमैहन का भी सामना करना चाहूँगा। मुझे यह बात काफी अच्छी लगी कि अथॉरिटी का हिस्सा होने के बावजूद शेन एक एक्टिव सुपरस्टार हैं। शेन रिंग में कुछ शानदार चीजें करते हैं, जैसा कि आप हर एक मैच में देखते हैं, इसलिए मैं उनसे लड़ना पसंद करूंगा।"

कोफ़ी किंग्सटन स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं और अगर वह अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहते हैं तो संभव है कि वह आने वाले समय में शेन मैकमैहन के साथ फ्यूड में आ सकते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...