Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

4 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने नियंत्रण खोते हुए खतरनाक हरकतें की

  • लैसनर ने कई बार अपना आपा खो दिया।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Jun 2019, 13:00 IST

ब्रॉक लैसनर का वापसी के बाद पहला मैच
ब्रॉक लैसनर का वापसी के बाद पहला मैच

द बीस्ट ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक है। आज तक जिस भी सुपरस्टार ने उनके साथ काम किया है, उसने बताया है कि ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में मैच लड़ना घातक साबित हो सकता है। 

वह किसी के साथ दोस्ती नहीं रखते हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को रिंग में द बीस्ट कहा जाता है लेकिन कई मौकों पर वह काफी ज्यादा गुस्से हो जाते हैं और अपना आपा खो देते हैं। ज्यादातर बैकस्टेज और मैच के दौरान वह अपने दिमाग पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं।

ब्रॉक लैसनर एक फुटबॉल प्लेयर भी रह चुके हैं। उन्होंने एक बार फुटबॉल ग्राउंड पर एक खिलाड़ी को गुस्से में आकर सुप्लैक्स लगा दिया था। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने ज्यादा खतरनाक आदमी है। WWE में भी उन्होंने कई बार ऐसी ही हरकतें की है।

हम 4 ऐसे मौकों के बारे में बात करेंगे, जब ब्रॉक लैसनर ने अपना आपा खो दिया था।

ये भी पढ़ें:- कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के 5 महान रैसलर्स

#4 ब्रॉक बनाम जॉन सीना (एक्सट्रीम रूल्स 2012) 

ब्रॉक का सीना पर जबरदस्त अटैक
ब्रॉक का सीना पर जबरदस्त अटैक

ब्रॉक लैसनर ने 2012 में आठ सालों बाद वापसी की और आते ही कंपनी के टॉप स्टार जॉन सीना के साथ फ़्यूड की शुरुआत की। एक्सट्रीम रूल्स 2012 में जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ। इस मैच में WWE ने सीना को जीत देने का निर्णय लिया था लेकिन पूरे मैच में लैसनर का पलड़ा भारी रहने वाला था।

WWE ने मैच खत्म होने के बाद एक सैगमेंट बुक किया था, जिसमें द बीस्ट जॉन सीना पर अटैक करते और वह रिंग में खड़े होकर खुद को ज्यादा ताकतवर दिखाते। मैच खत्म होने के बाद जॉन सीना ने रिंग से बाहर जाने के बजाय माइक लेकर प्रोमो कट करना शुरू कर दिया।

ब्रॉक लैसनर को अंतिम समय पर WWE का यह बुकिंग निर्णय पसंद नहीं आया और उन्होंने बैकस्टेज हल्ला मचा दिया। बहुत लंबे समय बाद सब कुछ ठीक हो गया।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 13 Jun 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...