Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 1 साल के लंबे इंतजार के बाद WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी की 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
4.23K   //    Timeless

फैन्डैंगो & टाइलर ब्रीज
फैन्डैंगो & टाइलर ब्रीज

करीब 1 साल तक रिंग से दूर रहने वाले फैन्डैंगो ने उनके टैग-टीम पार्टनर रहे टाइलर ब्रीज के साथ मिलकर आखिरकार रिंग में वापसी कर ली है।

2016 में हुए ब्रांड स्प्लिट के बाद फैन्डैंगो और ब्रीज की टीम दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई थी। उस वक़्त इन दोनों सुपरस्टार्स को द फैशन पुलिस के नाम से जाना जाता था और ये दोनों अपने खास सैगमेंट 'द फैशन फाइल्स' के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया करते थे।

इन दोनों ने कई बार स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच भी लड़ा था। हालांकि ये दोनों कभी भी इस टाइटल को जीतने में कामयाब नहीं रहे लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपनी परफॉरमेंस के जरिए साबित कर दिया था कि वे दोनों सही मायनों में इस चैंपियनशिप के हकदार हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी चीजें जो WWE इस महीने में प्लान कर सकती है

साल 2018 में ब्रीजांगो को रॉ में भेज दिया गया, जिसके बाद फैन्डैंगो के कंधे चोटिल होने के कारण वह करीब 6 महीनों तक एक्शन से दूर रहे थे। हालांकि इंजरी से उबरने के बाद भी उनकी वापसी नहीं हो पाई और वह करीब 1 साल से अधिक समय तक रिंग से दूर रहे। इस हफ्ते की शुरुआत में फैन्डैंगो ने NXT में वापसी करते हुए टाइलर ब्रीज को जैक्सन राइकर और द फॉरगॉटन संस के हाथों पिटने से बचाया था।

हाल ही में सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा में हुए NXT लाइव इवेंट के दौरान टाइलर ब्रीज और फैन्डैंगो ने एक बार फिर टीम बनाकर द आउटलायर्स, रिडिक मौस और डोरिएन मैक को हराया। इस मैच के बाद NXT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला, जिसमें ये दोनों सुपरस्टार्स जीत का जश्न मनाते दिखाई दिए।

इस मैच के बाद अब ब्रीजांगो का सारा ध्यान द फॉरगॉटन संस को हराने पर होगा। द फॉरगॉटन संस भी टाइलर ब्रीज के हाथों उनके लीडर जैक्सन राइकर की हार को नहीं भूले होंगे और वे लोग भी ब्रीजांगो से अपने हार का बदला लेना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...