Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी चीजें जो WWE इस महीने में प्लान कर सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.74K   //    03 Aug 2019, 12:40 IST

ब्रॉक vs ड्रू
ब्रॉक vs ड्रू

जुलाई का महीना डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए शानदार रहा था क्योंकि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। इसके अलावा WWE ने कुछ बड़े बदलाव भी किए जिससे हाल ही टेलीकास्ट हुई कुछ एपिसोड भी फैंस को अच्छे लग रहे थे।

अब अगस्त का महीना शुरू हो चुका है, यह WWE के लिए महत्वपूर्ण रहेगा क्योंकि 11 अगस्त को WWE का बड़ा पीपीवी समरस्लैम है। WWE के लिए यह उनके कैलेंडर का दूसरा बड़ा शो है। पिछले महीने कुछ बड़े टाइटल चेंज हुए थे जिसने जुलाई को खास बनाया था। 

अब WWE अगस्त को भी अच्छा बनाने के बारे में सोच रही होगा। इस कारण से हम बात करने वाले हैं 4 चीज़ों के बारे में जो WWE अगस्त के महीने के लिए प्लान कर सकती है।

#4 गोल्डबर्ग vs डॉल्फ ज़िगलर

समरस्लैम
समरस्लैम

गोल्डबर्ग ने अपना अंतिम मैच सुपर शोडाउन में लड़ा था जो काफी ज्यादा निराशाजनक था। पिछले कुछ हफ़्तों से डॉल्फ ज़िगलर अपने प्रोमो सैगमेंट में बार-बार गोल्डबर्ग को उस मैच से जुड़े ताने मार रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- SummerSlam से पहले होने वाले कई लाइव इवेंट्स WWE ने रद्द किए

WWE ने समरस्लैम के लिए द मिज़ बनाम डॉल्फ ज़िगलर का मैच बुक किया है। WWE शायद हमें यहां एक बड़ा शॉक देने का प्लान बना रही है। कंपनी अंतिम समय पर किसी तरह से द मिज़ की जगह गोल्डबर्ग को जोड़कर हमें दोनों के बीच मैच दिखा सकती है।

#3 द फीन्ड समरस्लैम में बैलर को पूरी तरह परास्त कर देंगे

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट ने द फीन्ड के कैरेक्टर के साथ WWE में वापसी कर ली है। समरस्लैम में उनका मैच फिन बैलर के खिलाफ होने वाला है। WWE ने ब्रे वायट के कैरेक्टर को बनाने में बहुत मेहनत की है। 

Advertisement

WWE जरूर उनको अब बहुत ज्यादा बढ़िया पुश देने का प्लान बना रही होगी। वह समरस्लैम में अपने मैच को पूरी तरह एक तरफा बनाकर एक बड़ी स्टेटमेंट दे सकते हैं। WWE जरूर वायट को तगड़ा दिखाने के लिए एक छोटा मैच बुक कर सकती है, जिसमें द फीन्ड का दबदबा हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...