WWE स्टारकेड के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान किया गया

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टारकेड के लिए एक बड़े मैच का एलान किया गया है। WWE ने द कबुकी वॉरियर्स का मुकाबला तय कर दिया गया है। द कबुकी वॉरियर्स अपना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप इस इवेंट में फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगी। द कबुकी वॉरियर्स अपनी चैंपियनशिप बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और बेली, साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

1 दिसंबर को इस इवेंट का आयोजन होगा। इस बार कबुकी वॉरियर्स के सामने बड़ी चुनौती होगी। क्योंकि सामने की सभी टैग टीम काफी खतरनाक है। कबुकी वॉरियर्स ने हैल इन ए सैल में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से दोनों ने कई बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। इस बार ये इवेंट काफी जबरदस्त होने वाला है। इसके लिए कई बड़े मैचों का एलान पहले ही कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कभी विलन नहीं बने और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स इस इवेंट का हिस्सा होंगे। द फीन्ड का मुकाबला भी यहां पर देखने को मिलेगा। फैंस इस इवेंट के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। इसी के तहत WWE ने पहले ही कई मैचों को एडवर्टाइज कर दिया था। और बाद में कई बड़े मैचों का एलान कर दिया। टिकटों की बिक्री भी काफी तेजी से इस इवेंट के लिए हुई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं