Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw के लिए 5 रैसलर्स के मैच का एलान, जीतने वाले को मिलेगा चैंपियनशिप का मौका

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 16 Jun 2019, 16:00 IST
16 Jun 2019, 16:00 IST

Braun Strowman is now chasing the United States Championship

WWE ने घोषणा की है कि 17 जून को होने वाली रॉ में फेटल 5-वे मैच का आयोजन किया जाएगा और इस मैच को जीतने वाले रैसलर को समोआ जो के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह मिलेगी।

आपको बता दें कि रे मिस्टीरियो ने मनी इन द बैंक पीपीवी में समोआ जो को हराकर यूएस चैंपियनशिप मैच जीता था। लेकिन उस मैच में हुई शोल्डर इंजरी की वजह से मिस्टीरियो को टाइटल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा और टाइटल जीतने के कुछ समय बाद उन्होंने इसे समोआ जो को सौंप दिया।

11 जून को हुए राॅ के एपिसोड के दौरान समोआ जो को द मिज टीवी पर देखा गया। इस सैगमेंट के शुरू होने के कुछ देर बाद ही रिकोशे, ब्राॅन स्ट्रोमैन, सिजेरो और बाॅबी लैश्ले ने इसमें दखल डाला, जिस कारण शो में सिक्स मैन टैग-टीम मैच की नींव पड़ी। इस टैग-टीम मैच को ब्राॅन स्ट्रौमैन, रिकोशे और मिज की बेबीफेस टीम ने जीता। 'द वन एंड ओनली' रिकोशे ने सिजेरो को 630 स्पलैश लगाकर मैच जीत लिया, लेकिन इस दौरान वह गलत तरीके से सिजेरो की टांग पर गिर गए थे।

WWE ने पहले ही घोषणा कर दी है कि डेनियल ब्रायन उन चार सुपरस्टार्स में से होंगे जो कि 18 जून को होने वाली राॅ में दिखेंगे, जबकि बैरन कार्बिन राॅ के इस एपिसोड के दौरान आकर स्टाॅम्पिंग ग्रांउड्स में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी के नाम से पर्दा उठायेंगे।

इसके अलावा 18 जून को होने वाले राॅ में ब्राॅन स्ट्रोमैन, रिकोशे, सिजेरो, मिज और बाॅबी लैश्ले के बीच फेटल 5-वे मैच होगा और इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार को 23 जून को स्टाॅम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में समोआ जो के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:28 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...