WWE में Roman Reigns, Seth Rollins और Jon Moxley के साथ अपने रिश्ते को लेकर फीमेल सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE मेन रोस्टर में द शील्ड ने साल 2012 में  डेब्यू किया था
WWE मेन रोस्टर में द शील्ड ने साल 2012 में डेब्यू किया था

फीमेल सुपरस्टार डेनिएल मोइनेट ने इस बार द शील्ड के तीनों सदस्य रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) को लेकर बड़ा बयान दिया है। डेनिएल ने कहा कि WWE में मेरे लिए ये तीनों हमेशा भाई जैसे रहे थे। डेनिएल ने WWE में समर रे नाम से काम किया था। साल 2011-12 में उन्होंने WWE FCW और NXT डेवलपमेंट सिस्टम में काम किया था। साल 2013 में उन्होंने मेन रोस्टर में एंट्री की थी। साल 2017 में WWE ने डेनिएल को रिलीज कर दिया था।

डेनिएल मोइनेट ने WWE दिग्गजों को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

Renee Paquette’s The Sessions पॉडकास्ट में इस बार डेनिएल मोइनेट ने बड़ा बयान दिया। द शील्ड को लेकर डेनिएल ने कहा,

अगर आप WWE सुपरस्टार्स के साथ कार में जा रहे हैं तो फिर आप सो नहीं सकते हैं। शील्ड के इन तीनों सदस्यों के साथ मेरी बहुत यादें जुड़ी हुई है। साथ में ट्रेवल करते समय ये काफी मजाक करते थे और मेरा अच्छा साथ उन्होंने निभाया। मुझे इन तीनों की कोई चीज़ समझ नहीं आती था लेकिन मुझे अच्छा लगता है। ये तीनों मेरे भाई जैसे थे। ऐसे भाई मुझे कभी नहीं मिले।

मोइनेट इस बार विमेंस रंबल मैच में भी हिस्सा लेंगी। करीब चार साल से ज्यादा लंबे समय बाद वो WWE में अपने पहले मैच में हिस्सा लेंगी। इसके अलावा पहली बार वो विमेंस रंबल मैच में भी नजर आएंगी। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और जॉन मोक्सली ने साल 2012 में WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। शील्ड के रूप में इन्होंने एंट्री की और बवाल मचा दिया था। इसके बाद इन तीनों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त काम किया। तीनों का WWE में सिंगल रन भी काफी धमाकेदार रहा।

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस इस समय WWE में काम कर रहे हैं और वो टॉप सुपरस्टार्स कंपनी के बन चुके हैं। जॉन मोक्सली भी AEW में अपना जलवा दिखा रहे हैं। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में इस समय 500 दिन से ज्यादा हो गए है। Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।