Create
Notifications

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को फीमेल रेसलर ने मैच के लिए दी चुनौती, मेंस Royal Rumble जीतने का भी किया दावा

WWE सुपरस्टार ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE सुपरस्टार ड्रू ड्रॉप (Doudrop) ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ मुकाबले की बात कही है। ड्रू ड्रॉप ने कहा अगर फ्यूचर में सभी मिक्स हो जाएं तो वो रैंडी ऑर्टन को चुनौती देंगी। रैंडी ऑर्टन ने कुछ स्टोरीलाइन्स में फीमेल सुपरस्टार्स के ऊपर भी अटैक किया है। ऑर्टन को इस चीज़ के लिए काफी जाना जाता है।

WWE सुपरस्टार ड्रू ड्रॉप ने मेंस रंबल मैच में एंट्री की कही बात

ड्रू ड्रॉप का WWE रन अभी शुरू हुआ है लेकिन उन्होंने सभी को प्रभावित कर दिया है। Metro.co.uk को हाल ही में ड्रॉप ने अपना इंटरव्यू दिया। ड्रॉप ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की और बड़ा बयान देते हुए कहा,

अगर इंटरजेंडर मैच की बात होगी तो मैं रैंडी ऑर्टन के साथ मुकाबला करना चाहूंगी। हम इतिहास रच सकते हैं और पता चल जाएगा कि कौन रियल वाइपर है। मुझे लगता है कि वो महान रेसलर है। रिडल और ऑर्टन का टैग टीम में भी शानदार काम है। मुझे दोनों के काम को देखकर मजा आता है।

ड्रू ड्रॉप ने इंडिपेंडेंट सर्किट में वाइपर नाम से ही काम किया था। अब WWE में विमेंस रंबल मैच भी होता है। ड्रॉप ने कहा कि वो मेंस रंबल मैच में एंट्री कर विजेता बनना चाहती हैं। मेंस रंबल मैंच में कुछ विमेंस सुपरस्टार्स ने एंट्री की लेकिन वो विजेता नहीं बन पाईं।

ड्रॉप ने इस बार बड़ा बयान दिया है। शायद उन्हें फ्यूचर में मेंस रंबल मैच में एंट्री का मौका मिल सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर मजा आएगा। नाया जैक्स ने साल 2019 के मेंस रंबल मैच में एंट्री की थी। रैंडी ऑर्टन ने उन्हें RKO मारा था। ड्रॉप काफी तगड़ी रेसलर मानी जाती हैं और उनका वजन भी बहुत है। इस लिहाज से देखा जाए तो क्रिएटिव टीम मेंस रंबल मैच में उनकी एंट्री के बारे में सोच सकती हैं। ड्रॉप को सिंगल पुश WWE द्वारा दिया जा रहा हैं। कुछ समय बाद वो टाइटल पिक्चर में भी नजर आ सकती हैं। WWE द्वारा बड़ा पुश ड्रॉप को कब दिया जाएगा ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...