Create
Notifications

WWE न्यूज: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन हुआ अस्पताल में भर्ती, रिंग में वापसी पर संदेह

फिन बैलर & रोमन रेंस
फिन बैलर & रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 29 Jul 2019
न्यूज़

फिन बैलर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट किया। इस पिक्चर में फिन बैलर एक हॉस्पिटल बेड पर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण ही बैलर स्मैकविल लाइव इवेंट से अनुपस्थित थे।

इसके साथ ही बैलर ने अपने इस पिक्चर में दिलचस्प कैप्शन लिखा। इस पोस्ट के बाद प्रोफेशनल रेसलिंग कम्यूनिटी में यह कयास लगाए जाने लगे कि फिन बैलर 31 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन लाइव में डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ मैच के लिए वापसी कर पाएंगे या नहीं।

फिन बैलर को स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में आज सबसे फिट सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। फैंस और क्रिटिक्स दोनों ही बैलर की निरंतरता और रिंग में फुर्ती के लिए आए दिन उनकी सराहना करते हैं और वह उन कुछ गिने-चुने सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो कभी-कभार ही किसी शेड्यूल इवेंट से अनुपस्थित रहते हैं।

अगर अफवाहों की मानें तो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन स्मैकविल लाइव इवेंट में इसलिए अनुपस्थित थे क्योंकि दुर्भाग्यवश उन्हें स्टमक फ्लू हो गया था।

यह भी पढ़े: WWE के पूर्व चैंपियन की चोट उम्मीद से कहीं ज्यादा हो सकती है गंभीर

फिन बैलर ने अपने पिक्चर के कैप्शन में 'समरस्लैम' लिखा था तो क्या इसका मतलब यह है कि वह समरस्लैम तक वापसी करेंगे? इस वक़्त यह साफ़ नहीं है कि फिन बैलर 31 जुलाई को स्मैकडाउन लाइव में होने वाले मैच तक फिट हो पाएंगे या नहीं।

View this post on Instagram

Summerslam

A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on

स्मैकडाउन लाइव का अगला एपिसोड मेमफिस, टेनिसी से लाइव आने वाला है। अब देखना यह है कि फिन बैलर अपनी बीमारी से उबरते हुए स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड के दौरान डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ होने जा रहे उनके मैच के लिए वापसी कर पाते है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 29 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now