WWE न्यूज़: WWE के पूर्व चैंपियन की चोट उम्मीद से कहीं ज्यादा हो सकती है गंभीर

एजे स्टाइल्स और रिकोशे की फाइट
एजे स्टाइल्स और रिकोशे की फाइट

Fightful Select ने डब्लू डब्लू ई (WWE) के नए हाई-फ्लायर रिकोशे की इंजरी पर एक अपडेट दिया है जो कि रेसलिंग फैंस को परेशान कर सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इंजरी से उनकी वापसी अभी भी तय नहीं है।

24 जुलाई को हुए रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान कई लैजेंड्स ने वापसी करते हुए रॉ की महान विरासत का जश्न मनाया। इस शो के एक सैगमेंट के दौरान जब द ओसी (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन), सैथ रॉलिंस की पिटाई कर रहे थे, तभी डी-जनरेशन एक्स और उसके बाद न्यू एज आउटलॉज के आने के कारण द ओसी अपने मसूंबों में कामयाब नहीं हो सके। हालांकि, इस पूरे सैगमेंट को दोबारा लिखा गया था क्योंकि इस सैगमेंट में रॉलिंस को चोटिल रिकोशे की जगह शामिल किया गया।

ऐसा लगा रहा है कि एल्बो इन्फेक्शन के कारण रिकोशे को इस सैगमेंट से हटा दिया गया। डीएक्स और न्यू एज आउटलॉज के रिकोशे के साइड में होने से फैंस के सामने उनका कद बढ़ता। लेकिन उनके बेवक़्त चोटिल हो जाने के कारण ऐसा हो न सका।

Fightful ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रिकोशे को WWE रॉ रीयूनियन में लड़ने के लिए मंजूरी नहीं मिली थी। वह आखिरी बार 21 जुलाई को हुए लाइव इवेंट में लड़ते दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़े: डेनियल ब्रायन के करियर से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

इस वक़्त WWE को भी नहीं पता है कि रिकोशे कितने दिनों में पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे। इसका मतलब यह हो सकता है कि उनकी चोट सोच से कई ज्यादा गंभीर है। अगर वह ज्यादा वक़्त के लिए बाहर रहते हैं तो वह शायद ही समरस्लैम में मैच लड़ पाएंगे।

इस वक़्त रिकोशे के भविष्य के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। वर्तमान में रिकोशे को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, इसलिए WWE चाहेगी कि रिकोशे जल्द-से-जल्द एक्शन में लौटें। उम्मीद है कि एल्बो इन्फेक्शन ज्यादा गंभीर नहीं है और वह जल्द ही वापसी करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं