Create
Notifications

रोमन रेंस को हराने वाले WWE दिग्गज को चैंपियनशिप के लिए मिला रीमैच, 35 साल के सुपरस्टार से होगा महामुकाबला

WWE
WWE
PANKAJ

WWE NXT TakeOver: Stand & Deliver नाईट टू में फिन बैलर(Finn Balor) अपनी NXT चैंपियनशिप को कैरियन क्रॉस(Karrion Kross) के खिलाफ हार गए थे। फिन बैलर का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा था। अब फैंस के लिए अच्छी खबर है कि फिन बैलर को अब फिर से रीमैच मिल गया है। पिछले हफ्ते फिन बैलर ने वापसी की थी तो किसी को नहीं लगा था कि फिर से उन्हें चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें:WWE में भारतीय सुपरस्टार्स ने मचाया बवाल, जॉन सीना पर लगे गंभीर आरोप, फेमस सुपरस्टार का करियर हुआ खत्म?

WWE सुपरस्टार फिन बैलर को मिला रीमैच

दरअसल इस हफ्ते WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस vs ऑस्टिन थ्योरी के बीच मैच से शुरूआत हुई थी। ये मैच काफी शानदार रहा और थ्योरी ने जीतने की पूरी कोशिश की। अंत में क्रॉस ने शानदार जीत हासिल की। इस मैच में गर्गानो ने भी दखल दी लेकिन क्रॉस को कोई दिक्कत इससे नहीं हुई। मैच के बाद क्रॉस और गर्गानो एक दूसरे को घूर रहे थे। इसके बाद फिन बैलर ने वहां एंट्री की और रीमैच की मांग कर दी।

फिन बैलर की इस मांग पर कैरियन क्रॉस ने हामी भर दी। अब फिन बैलर और क्रॉस के बीच एक बार फिर NXT चैंपियनशिप मैच होगा। फिन बैलर के खिलाफ पहली बार क्रॉस चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। वैसे गर्गानो भी इस मैच में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Backlash में WWE के सबसे दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच हुआ खतरनाक मैच, जॉन सीना को मिली थी अजीबोगरीब तरीके से जीत

अगले दो हफ्ते में फिन बैलर और क्रॉस के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा। फिन बैलर का NXT चैंपियनशिप रन काफी शानदार रहा था और WWE यूनिवर्स को उन्होंने काफी अच्छे मैच दिए थे। क्रॉस के खिलाफ हार के बाद फैंस भी चौंक गए थे क्योंकि किसी को इस हार का भरोसा नहीं था।

यह भी पढ़ें:3 कारण क्यों जिमी उसो द्वारा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना लीडर मान लेना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं मानना चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...