Create

केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी का फिन बैलर ने मजाक बनाया

सोशल मीडिया में जाकर सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही दुश्मनी का मजाक बनाया। बैलर ने बताया कि कैसे उन्होंने मिजटूराज के दोनों मेंबर को हराया था। इसके अलावा उनके मुताबिक ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच का नतीजा ही निकल पाया।

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच रॉयल रंबल के लिए ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए मैच हुआ था, लेकिन इस मैच का कोई नतीजा निकल नहीं पाया और WWE ने भी किसी भी चैलेंजर का एलान नहीं किया। हालांकि अफवाहों के अनुसार बीस्ट रॉयल रंबल में अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच में स्ट्रोमैन और केन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

फिन बैलर ने कर्टिस एक्सल को रॉ में हराया था, उन्होंने इस बारे में बात करते हुए यह भी कहा था कि स्ट्रोमैन और केन की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।

फैंस को बता दें कि पहले रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर और बैलर का मैच होना था, लेकिन बाद में इस प्लान को बदला गया और अब ऐसा लग रहा है कि रंबल पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। कर्टिस एक्सल द्वारा बैलर को उकसाने के बाद फिन ने उन्हें जवाब दिया कि उनके पास और भी कई तकलीफ है, मिजटूराज उनमें से नहीं है। बैलर इस समय रॉ ब्रांड में लड़ते हैं और वो जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच जरूर चाहेंगे। इसके अलावा लैसनर और पॉल हेमन अगले हफ्ते रॉ में आकर अपने नए चैलेंजर के ऊपर थोड़ी रोशनी डाल सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment