WWE न्यूज: SummerSlam 2019 के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने पहली बार लड़ा मैच

फिन बैलर
फिन बैलर

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने इस हफ्ते पोर्टलैंड में हुए NXT लाइव इवेंट के दौरान रिंग में वापसी की। समरस्लैम 2019 के बाद बैलर का यह पहला मैच था। आपको बता दें, समरस्लैम 2019 में द फीन्ड ने फिन बैलर को बड़े ही आसानी से हरा दिया था।

समरस्लैम में मैच लड़ने के बाद बैलर ने डब्लू डब्लू ई से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया और इस दौरान उन्होंने लंबे समय से रही अपनी गर्लफ्रेंड वेरोनिका रोड्रिगज से शादी की। हालांकि, 18 सिंतबर को यूएस नेटवर्क पर NXT के एपिसोड के दौरान बैलर ने वापसी कर NXT चैंपियन और द अनडिस्प्यूटेड एरा लीडर एडम कोल का सामना किया।

साथ ही इस हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान बैलर ने बड़ी घोषणा की और इस दौरान उन्होंने संकेत देने की कोशिश की कि आने वाले कुछ हफ्तों में वह येलो ब्रांड में इन-रिंग रिटर्न कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 6 चीज़ें जो रोमन रेंस को WWE में हासिल करना बाकी है

इस NXT लाइव इवेंट के दौरान बैलर ने वापसी करते हुए दिग्गज कैसियस ओह्नो का सामना किया। आपको बता दें, इस इवेंट में ओह्नो ने स्कॉट को कुछ ही समय में हराने के बाद एक ओपन चैलेंज पेश किया। फिन बैलर ने ओह्नो का चैलेंज स्वीकार किया। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन आखिरकार बैलर, ओह्नो को हराने में सफल रहे।

आगे होने वाले कई लाइव इवेंट्स में भी बैलर को मैच लड़ने के लिए शेड्यूल किया जा रहा है। अब जबकि पूर्व NXT चैंपियन ने लाइव इवेंट्स में मैच लड़ना शुरू कर दिया है, अब देखना यह है कि वह टेलीविजन पर मैच लड़ते हुए कब दिखाई देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now