Create

रोमन रेंस को हराने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE से निकाले गए दिग्गज को लेकर दिया बयान, कहा- कभी नहीं भूल सकता

WWE
WWE

पिछले महीने WWE ने समोआ जो(Samoa Joe) को रिलीज कर रेसलिंग वर्ल्ड को चौंका दिया था। WWE सुपरस्टार फिन बैलर(Finn Balor) ने इस बार समोआ जो की जमकर तारीफ की। WWE NXT में फिन बैलर और समोआ जो की राइवलरी शानदार रही है. दिसंबर 2015 से जून 2016 तक बैलर और समोआ जो ने NXT TakeOver के तीन इवेंट्स में परफॉर्म किया था और दोनों मेन इवेंट का हिस्सा रहे थे। NXT लाइव इवेंट्स में भी जो और बैलर की कई बार फाइट हुई थी।

यह भी पढ़ें:Hell in a Cell में दो भाइयों के बीच हुआ था खतरनाक चैंपियनशिप मैच, WWE दिग्गज की धोखे से हुई थी चौंकाने वाली हार

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने समोआ जो को लेकर कही बड़ी बात

Out of Character पॉडकास्ट को हाल ही में WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने अपना इंटरव्यू दिया। बैलर ने कहा कि रिंग में जो ने उनकी काफी मदद की है। बैलर के अनुसार,

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 10 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद पहली बार फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

समोआ जो को मैं कभी नहीं भूल सकता हूं क्योंकि उन्होंने मेरी काफी मदद की। मैं एक टेक्निकल रेसलर था और मेरे मैच हमेशा अलग रहते थे लेकिन जो ने किस तरह परफॉर्म किया जाता है वो मुझे सिखाया था। मुझे WWE में अगले लेवल पर पहुंचाने में समोआ जो का बहुत बड़ा हाथ रहा है। जो के साथ जो मेरी बैटल रही वो काफी खास थी और मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। जो के साथ मेरे हमेशा खास मोमेंट रहे हैं। जब मैं उनके खिलाफ टाइटल हारा था तब भी क्राउड का जबरदस्त रिएक्शन रहा था और मुझे भी वहां से काफी मदद मिली।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE सुपरस्टार, जॉन सीना की हुई 'बेइज्जती', ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

फिन बैलर का NXT में हमेशा रिकॉर्ड शानदार रहा है और दो बार वो चैंपियन भी बने। NXT में उनका दूसरा चैंपियनशिप रन बहुत ही जबरदस्त था और फैंस को काफी अच्छे मैच उन्होंने दिए। मेन रोस्टर में भी बैलर ने कमाल का काम किया है और वो WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment