Create
Notifications

Raw में होने वाले धमाकेदार मेन इवेंट मैच से पहले फिन बैलर का बड़ा बयान

मयंक मेहता

WWE ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में मैंस एलिमिनेशऩ चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी 7 सुपरस्टार्स के बीच गौंटलेट मैच होगा। इस मैच में इलायस, फिन बैलर, जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस हिस्सा लेंगे। हालांकि इस मैच से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है और कहा, "मैं पहला यूनिवर्सल चैंपियन था। हालांकि यह अब पुरानी बात है। इस हफ्ते रॉ में गौंटलेट मैच में मैं सभी सुपरस्टार्स को हराऊंगा। सब मुझे अंडरडॉग कह रहे हैं, लेकिन मैं ओवर डॉग हूं।"

पिछले हफ्ते रॉ में फिन बैलर, ब्रे वायट, सैथ रॉलिंस, अपोलो क्रूज और मैट हार्डी के बीच फैटल 5 वे मैच देखने को मिला था, जिसके अंत में रॉलिंस और बैलर ने एक साथ वायट को पिन किया। इसके बाद अंत में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इस बात का एलान किया था कि एलिमिनेशऩ चैंबर में 6 की जगह 7 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। यह भी पढ़ें: WWE द्वारा Raw के मेन इवेंट मैच का एलान किया गया इस साल जो भी एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीतेगा, वो रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा। इसी वजह से रॉ में होने वाला गौंटलेट मैच काफी अहम होगा। हर एक सुपरस्टार इस मैच को जीतकर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी लय के साथ जाना चाहेगा।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी 25 फरवरी (भारत में 26 फरवरी) को लाइव आएगा। मैंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के अलावा पहली बार विमेंस चैंबर मैच भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा नाया जैक्स और असुका के बीच भी धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाला है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...