COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC न्यूज़: फिन बैलर ने अपने दुश्मन के बारे में कही दिल जीतने वाली बात

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
860   //    15 Dec 2018, 18:00 IST

Balor is looking to make a huge statement

फिन बैलर इस समय बीमार हैं लेकिन इसके बावजूद WWE TLC के अंदर ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। उन्होंने नॉट सैम रैसलिंग पोडकास्ट से बात करते हुए बताया कि वह क्यों ड्रू मैकइंटायर का सम्मान करते हैं।

WWE ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर की दुश्मनी ड्रू मैकइंटायर के साथ करवाई है। पिछले कुछ समय से दोनों रैसलर्स एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं।

बैलर के कारण मैकइंटायर को ज़िगलर के खिलाफ रॉ में मैच भी हारना पड़ा था। कुछ समय पहले बैलर एक लाइव इवेंट में लड़ने वाले थे लेकिन WWE ने उन्हें पहले ही घर वापस भेज दिया था। इसके बावजूद वह TLC के अंदर लड़ने वाले हैं।

बैलर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके दिल में मैकइंटायर के लिए इतना सम्मान क्यों है।

“शो की शान बनना कभी भी मेरा का मकसद नहीं होता बल्कि वहां जाकर अच्छा काम करना होता है। मेरा और मैकइंटायर का करियर एक जैसा ही रहा है लेकिन हम दोनों का मैच कभी नहीं हुआ।”

WWE में पहले मैकइंटायर ने अच्छा काम नहीं किया था और इस कारण उन्हें कंपनी से निकाला भी गया था। वह वापस इंडिपेंडेंट सर्किट में गए और फिर से कड़ी मेहनत की। उन्हें फिर से कंपनी के अंदर लाया गया और अब वह एक नए ड्रू मैकइंटायर बन चुके हैं।

“उन्होंने जिस तरह अपने करियर को संभाला है ये जानकर मैं ड्रू मैकइंटायर का काफी सम्मान करने लगा हूँ। उन्होंने ऐसा करके कई लोगो को गलत साबित किया है। जिंदर महल ने भी ऐसा ही किया है। अगर WWE में किसी और रैसलर के साथ ऐसा होता है तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसके लिए कंपनी के दरवाज़े बंद हो चुके हैं। अगर कोई रैसलर कड़ी मेहनत करता है तो वो दोबारा कंपनी में काम करके बड़ा स्टार बन सकता है। ऐसे लोगो का मैं काफी सम्मान करता हूँ।”

Get WWE News in Hindi Here

Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.
Advertisement
Fetching more content...