Create

WWE Survivor Series WarGames में मैच से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का खौला खून, दुश्मन को दी खतरनाक धमकी

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Finn Balor: WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) इवेंट का आयोजन 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को होगा। इस इवेंट में फिन बैलर (Finn Balor) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच सिंगल्स मुकाबला होगा। ये मैच बहुत ही शानदार होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर इस मुकाबले से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन बैलर ने एजे स्टाइल्स को संदेश भेज दिया है।

इन दोनों की राइवलरी को अभी तक अच्छे से बिल्ड किया गया है। दोनों का इतिहास भी न्यू जापान प्रो रेसलिंग में शानदार था। WWE में भी आजतक दोनों ने अच्छा काम किया। स्टाइल्स इस समय द ओसी और बैलर जजमेंट डे का हिस्सा है। Raw ब्रांड में इन दोनों टीम्स की मौजूदा समय में राइवलरी चल रही है। इसी के तहत इस मैच का ऐलान किया गया है।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने ट्विटर पर एजे स्टाइल्स को दिया खास संदेश

बैलर ने ट्विटर के जरिए स्टाइल्स को संदेश भेजा है। उन्होंने टेल ऑफ द टेप इमेज शेयर की। उन्होंने कहा कि फिन इसे कलेक्ट करने आ रहे हैं। इसके जरिए उन्होंने स्टाइल्स को धमकी भी दे दी है।

एक बात तो पक्की है कि दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। इस मैच में एक्शन बहुत देखने को मिलेगा। दोनों रिंग में बहुत अच्छे मूव्स का प्रयोग करते हैं। सबसे बड़ी बात है कि दोनों के मैच में बवाल होगा। स्टाइल्स की साइड पर द ओसी के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे। वहीं बैलर के साथ भी द जजमेंट डे के अन्य सदस्य रहेंगे। अब देखना होगा कि किसका पलड़ा भारी रहेगा।

वैसे स्टाइल्स के लिए ये मैच बहुत अहम रहेगा। पिछले तीन साल में उन्हें किसी भी प्रीमियम लाइव इवेंट में सिंगल्स मैच में जीत नहीं मिली है। अगर इस बार भी उन्हें हार मिली तो आगे जाकर नुकसान हो सकता है। WWE ने भी कोई ना कोई सरप्राइज इन दोनों के बीच होने वाले मैच को लेकर तैयार किया होगा। देखना होगा कि दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को किस अंदाज में टक्कर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment