फिन बैलर ने 3 WWE सुपरस्टार्स को धमकी देते हुए कही बड़ी बात

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE NXT में क्रॉस को सीरियस इंजरी आ गई थी। कीथ ली के साथ उनका टाइटल मैच था। हालांकि क्रॉस नए NXT चैंपियन बन गए थे। इंजरी के बाद उन्हें ये टाइटल छोड़ना पड़ा था। इसके बाद WWE ने अगले हफ्ते के लिए बड़े मैच का ऐलान कर दिया था। चार सुपरस्टार्स के बीच 60 मिनट का आयरन मैच होगा। फिन बैलर, सिएम्पा, गार्गानो और एडम कोल के बीच ये मैच होगा। अगले हफ्ते WWE को नया NXT चैंपियन इस मैच के बाद मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते

WWE NXT सुपरस्टार फिन बैलर की धमकी

इस मैच से पहले अब फिन बैलर ने अपनी बड़ी इच्छा जाहिए कर धमकी दे दी है। सिएम्पा, गार्गानो और एडम कोल को फिन बैलर ने धमकी दी है। फिन बैलर ने कहा कि वो ही अगले हफ्ते नए चैंपियन बनेंगे। तीनों अपने प्रतिद्वंदियों को फिन बैलर ने कड़ी चेतावनी दी है। फिन बैलर को भरोसा है कि वो अगले चैंपियन बनेंगे।

इससे पहले एडम कोल ने भी पहले अपने प्रतिद्व्ंदियो को धमकी देते हुए कहा था कि वो अगले हफ्ते इतिहास रचकर नए चैंपियन बनेंगे। गार्गानो ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। लेकिन सिएम्पा ने अभी तक कुछ किसी ने नहीं कहा है। वैसे ये मैच शानदार होने वाला है। आयरन मैच हमेशा ऐतिहासिक होते हैं। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते NXT चैंपियन कौन बनेगा।

ये भी पढ़ें: 43 साल की उम्र में सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, शोक में डूबे WWE दिग्गजों ने दी प्रतिक्रियाएं

वैसे सिएम्पा या एडम कोल के ज्यादा जीतने के चांस हैं। फिन बैलर भी काफी टाइम से इस पिक्चर में है लेकिन सफलता उन्हें नहीं मिल पाई। NXT में जाने के बाद फिन बैलर ने अपने आप को काफी निखार लिए है। मेन रोस्टर में उन्हें ज्यादा पुश नहीं मिला और तभी वो NXT में गए थे। अब देखना होगा कि इस मौके का फायदा फिन बैलर कैसे उठाते हैं। अगले हफ्ते अब फैंस इस मैच का इंतजार कर रहे हैंं।चार NXT के बड़े सुपरस्टार्स इस बड़े मैच में शामिल होने वाले हैं। ये टॉप के सुपरस्टार्स हैं। कीथ ली थे लेकिन वो अब मेन रोस्टर में आ गए है। फिलहाल NXT की जिम्मेदारी इन चारों सुपरस्टार्स के पास है और अब ये ही चार आपस में फाइट करेंगे तो मैच शानदार होने की पूरी उम्मीद हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते

Quick Links

App download animated image Get the free App now