"आप हमारे रास्ते में हो"- WWE Raw में हुए हमले के बाद मौजूदा चैंपियन ने Roman Reigns के भाई को दी धमकी

जे उसो को फिन बैलर ने चेतावनी दी है
जे उसो को फिन बैलर ने चेतावनी दी है

Finn Balor: WWE फैंस को इस बार रॉ (Raw) के हालिया शो में एक दमदार एक्शन देखने को मिला। WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) ने अब जे उसो (Jey Uso) को धमकी दी है। दरअसल, रोमन रेंस के भाई जे उसो के Raw में आने के बाद से ही जजमेंट डे (The Judgment Day) उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करना चाहता है।

इसी कड़ी में जब Raw के मेन इवेंट में जे उसो का सामना ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से हुआ था, तब जजमेंट डे के मेंबर्स, जे उसो के सपोर्ट के लिए रिंग के पास खड़े थे। जे ने मैच के दौरान ही जजमेंट डे पर अटैक कर दिया था। इस अटैक के बाद अब फिन बैलर ने उन्हें चेतावनी दी है।

वहीं, इस मैच के बाद जजमेंट डे ने अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने के लिए रोमन रेंस के भाई जे उसो पर ही अटैक कर दिया था। कोडी रोड्स ने बाद में जे उसो की मदद की थी। इसी बीच अब टैग टीम चैंपियन फिन बैलर ने जे को खास संदेश भेजा है। उन्होंने कहा,

"आप (जे उसो) हमारी साइड हो, या आप हमारे रास्ते में हो।"

Kevin Owens-Sami Zayn के खिलाफ WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे Finn Balor और Damian Priest

आगामी Raw के एपिसोड के लिए एक बड़े मैच का ऐलान हो गया है। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक दमदार मैच देखने को मिलेगा क्योंकि ये स्टार्स अपने इन-रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं।

बता दें कि Payback प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। वहीं, ओवेंस और सैमी के पास एक बार फिर से टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका होगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मुकाबले को बुक करता है। इस मुकाबले में जजमेंट डे, जे उसो और कोडी रोड्स अहम किरदार निभा सकते हैं।