Create

WWE में भारतीय मूल के सुपरस्टार्स के साथ टीम बनाना चाहते हैं पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर

फिन बैलर
फिन बैलर

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो के साथ बातचीत की और इस हफ्ते के NXT को प्रमोट किया। फिन बैलर ने यह भी कहा कि अगर आने वाले समय में किसी भी ब्रांड में अगर टीम बनाने का मौका मिला तो वह ऑथर्स ऑफ पेन को बैलर क्लब का हिस्सा बनाना चाहेंगे।

फिन बैलर के लिए यह साल काफी रोचक रहा है। इस साल के पहले कुछ महीनों तक बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड करने के बाद बैलर ने रेसलमेनिया 35 में हुए इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच में डीमन किंग के रूप में लैश्ले को हराया।

इस कुछ महीनों बाद द फीन्ड ने रॉ में डेब्यू करते हुए फिन बैलर पर हमला किया। जिसके बाद समरस्लैम 2019 में फिन बैलर का मुकाबला द फीन्ड से हुआ और फीन्ड ने इस मैच में बैलर को बड़े ही आसानी से हरा दिया

यह भी पढ़े: पेज को कबुकी वॉरियर्स के मैनेजर के पद से हटाने का कारण सामने आया

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को दिए इंटरव्यू में फिन ने कहा कि अगर WWE में उन्हें बैलर क्लब बनाने का मौका मिला तो वह ऑथर्स ऑफ पेन को अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे। बैलर के अनुसार ऑथर्स ऑफ पेन इंडस्ट्री के सबसे मतलबी सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनके साथ टीम बनाकर उन्हें खुशी होगी।

कई ऐसे लोग हैं जिनके बारे में मैं सोचता आया हूं। मै नहीं जानता कि यह संभव है या नहीं, लेकिन मेरी नजर ऑथर्स ऑफ पेन पर है। वे लोग इस बिजनेस में सबसे मतलबी लोग हैं। अगर मुझे किसी भी ब्रांड में स्टेबल बनाने का मौका मिलता है तो मैं उन दोनों को अपने साथ लाना चाहूंगा।"

बैलर ने हाल ही में NXT में वापसी करते हुए एडम कोल का सामना किया और 24 अक्टूबर को हुए NXT के एपिसोड के दौरान उन्होंने दर्शकों के फेवरेट जॉनी गर्गानो पर हमला करते हुए अपने WWE करियर में पहली बार हील टर्न लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऑथर्स ऑफ पेन में एकम और रेजार हैं, और एकम भारतीय मूल के रेसलर हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment