Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पेज को कबुकी वॉरियर्स के मैनेजर के पद से हटाने का कारण सामने आया  

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
30 Oct 2019, 11:20 IST

पेज
पेज

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान द कबुकी वॉरियर्स ने अपने मैनेजर पेज पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया। इसी के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियंस के साथ पेज का कार्यकाल अब समाप्त हो चुका है।

डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड पर इस ओपनिंग सैगमेंट के बारे में बात करते हुए कहा कि पेज को इस एंगल से इसलिए हटाया गया ताकि वह किसी और टीम को मैनेज कर सके।

मैल्टजर ने आगे बताया कि इस सैगमेंट को इसलिए भी बुक किया गया ताकि असुका और कायरी सेन को दर्शकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सके। ऐसा करने के पीछे की वजह यह थी कि लाइव इवेंट्स के दौरान दर्शक इस जापानी जोड़ी को चीयर कर रहे थे।

यह भी पढ़े: Crown Jewel 2019 में यूएस चैंपियनशिप के लिए 20 मैन बैटल रॉयल मैच कराने की 3 बड़ी वजह

अल्वारेज़: उन्होंने उसे एक ऐसे स्टोरीलाइन से बाहर निकाला जिसका वह हिस्सा भी नहीं थी, मेरे ख्याल से वह एक नई टीम मैनेज करने वाली है।
मैल्टजर: हां, वे ऐसा कर सकते हैं।
अल्वारेज: मुझे नहीं पता कि क्या उन्हें यह करने की जरुरत थी क्योंकि पेज कई महीनों से कबुकी वॉरियर्स के साथ नहीं है।
मैल्टजर: मेरा मतलब यह है कि यह उनका तरीका है ताकि फैंस एक हील के रूप में उनसे नफरत करे क्योंकि हाउस शोज के दौरान सभी उन्हें चीयर कर रहे थे। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया में भी उन्हें वहां की स्थानीय जोड़ी द आइकॉनिक्स के खिलाफ चीयर किया जा रहा था। द कबुकी वॉरियर्स को हर जगह चीयर किया जा रहा था इसलिए हील सुपरस्टार्स होने के नाते उन्हें कुछ करने की जरुरत थी। 

जैसा कि आप जानते हैं कि रॉ में असुका ने पेज के चेहरे पर 'ग्रीन मिस्ट' फेंक दिया था जिसके बाद बैकी लिंच ने आते हुए असुका और कायरी सेन को बुरी तरह मारा था।  

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...