Create

WWE में आने वाली नई चैंपियनशिप की फ़ोटो आई सामने, Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच के विजेता को मिलेगी बेल्ट

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा बड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच ऐतिहासिक मैच होगा। इसे The Biggest WrestleMania Match of All Time नाम दिया गया है। इसकी वजह भी काफी खास है। दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। कंपनी की टॉप दो चैंपियनशिप के लिए इन दोनों की टक्कर होगी। इस मैच का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टेक्सस में इस बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की पहली झलक भी देखने को मिली।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा टाइटल vs टाइटल मैच

एक यूजर Notalwayslate ने हाल ही में इस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की तस्वीर क्लिक कर ट्विटर पर पोस्ट की। इसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई। फ्रिस्को, टेक्सस में इस बेल्ट की तस्वीर ली गई है। अगर आप इस बेल्ट को देखेंगे तो मजा आ जाएगा। लैसनर और रोमन रेंस में से जो भी जीतेगा उसे ये चैंपियनशिप बेल्ट दी जाएगी। हालांकि ये अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है कि ये असल में यूनिफाइड वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट है या नहीं।

WWE is currently shooting exterior WrestleMania 38 shots using this massive prop in Frisco, Texas. Is this the new unified WWE World Heavyweight title? https://t.co/eRE0RlGnvr

WWE ने अभी तक रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। WWE ने अभी तक इन दोनों के बीच मैच को विनर टेक्स ऑल मैच के नाम से प्रमोट किया है। लैसनर और रोमन रेंस WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। अब देखना होगा कि मैच में कौन विजेता बनकर दोनों टाइटल अपने साथ में ले जाएगा।

लैसनर और रोमन रेंस के बीच काफी अच्छा मैच होगा। दोनों एक-दूसरे पर अभी तक काफी हावी रहे हैं। MSG में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर तगड़ा हमला किया था। लैसनर ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में एंट्री की थी लेकिन रोमन रेंस नजर नहीं आए। इस हफ्ते लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा। WWE ने इस सैगमेंट का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अगले हफ्ते दोनों के बीच एक्शन भी देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर इस बार रोमन रेंस और पॉल हेमन से अपना बदला ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment