WWE ने बड़ी चैंपियनशिप के लिए फर्स्ट टाइम एवर मैच का किया ऐलान, अगले हफ्ते रिंग में बवाल मचना तय

Pankaj
WWE NXT में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE NXT में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मुकाबला

NXT: WWE NXT का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। मेन इवेंट में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। ब्लेयर डेवनपोर्ट (Blair Davenport), जिजी डोलिन, कियाना जेम्स (Kiana James) और रॉक्सेन परेज़ (Roxanne Perez) के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर्स मैच हुआ।

मुकाबले में मौजूद सभी सुपरस्टार्स ने फैंस को अच्छा मैच दिया। फैंस ने भी सभी को खास अंदाज में चीयर किया। मुकाबले में तगड़ा एक्शन भी देखने को मिला। कोई भी इस मैच में हार मानने को तैयार नहीं था।

मैच के अंत में कियाना जेम्स ने जिजी डोलिन और रॉक्सेन पेरेज़ पर हमला करते हुए दोनों को धराशाई कर दिया। इसके बाद जेम्स ने जिजी डोलिन को पिन करते हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली।

मैच के बाद टिफनी स्ट्रेटन बाहर आईं और उन्होंने जेम्स को घूरकर देखा। अब अगले हफ्ते NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए दोनों स्टार्स आमने-सामने होंगे। आपको बता दें इन दोनों के बीच पहले कभी भी सिंगल्स मुकाबला नहीं हुआ है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगले हफ्ते होने वाले मैच में कितना मजा आएगा। कंपनी ने भी मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

WWE NXT Battleground में Tiffany Stratton ने किया था शानदार काम

आपको बता दें टिफनी स्ट्रेटन ने इस साल 28 मई को NXT Battleground में टाइटल हासिल किया था। तब से उनकी बादशाहत बरकरार है। अभी तक कुछ बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ उन्होंने अपने टाइटल को रिटेन किया।

आपका बता दें टिफनी स्ट्रेटन असल में शार्लेट फ्लेयर की बड़ी फैन हैं और वो कई बार 14 बार की विमेंस चैंपियन की तारीफ कर चुकी हैं। स्ट्रेटन ने शार्लेट के खिलाफ लड़ने की इच्छा भी जताई है। टिफनी ने जब NXT विमेंस चैंपियनशिप जीती थी तब फ्लेयर ने उन्हें बधाई दी थी। उन्होंने WWE NXT के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए "बधाई हो!" लिखा था।

NXT Battleground में टिफनी स्ट्रेटन ने शानदार प्रदर्शन किया था। दरअसल NXT विमेंस चैंपियन पाने के लिए एक टूर्नामेंट रखा गया था। इसका हिस्सा टिफनी भी थीं। उन्होंने पहले राउंड में जिजी डोलिन को हराया था। साथ ही सेमीफाइनल में रॉक्सेन पेरेज़ को हराया था। इसके बाद फाइनल में स्ट्रेटन का मैच लायरा वैलकिरी से तय हुआ था। स्ट्रेटन ने अच्छी जीत अंत में लायरा के ऊपर हासिल की थी। खैर अब देखना होगा कि टिफनी अगले हफ्ते जेम्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर पाएंगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now