Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रे मिस्टीरियो के 2 मिनट के अंदर ही WWE यूएस चैंपियन बनने के 5 कारण

  • मिस्टीरियो ने दो मिनट के अंदर ही समोआ ज़ो को दी मात
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:07 IST

Enter caption

इस साल का मनी इन द बैंक काफी सरप्राइज से भरा रहा, जिसमें बेली मिस मनी इन द बैंक बनीं तो वहीं ब्रॉक लैसनर ने खुद ही एंट्री कर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता। एजे स्टाइल्स को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है, तो वहीं कोफी किंग्सटन ने भी अपने टाइटल का बचाव कर लिया है।

शो में जो पहली चैंपियनशिप स्विच हुई, उसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। रे मिस्टीरियो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन चुके हैं और उन्होंने इस टाइटल को मात्र 1 मिनट 40 सेकेंड में ही हासिल किया है।

एक नजर डालते हैं समोआ ज़ो की टाइटल बादशाहत को कम करने और मिस्टीरियो को नया यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनाने के पीछे के 5 संभावित कारणों के बारे में।

#5 बीच मैच समोआ ज़ो को लगी चोट

यदि आपने मैच देखा होगा तो शायद आपको पता होगा कि मैच के दौरान ही शायद समोआ ज़ो की नाक टूट गई थी। यह बात तो जगजाहिर है कि समोआ ज़ो कितने शक्तिशाली रैसलर हैं और वह भले ही चोटिल हों, लेकिन जान-बूझकर मैच नहीं हारने वाले हैं। हालांकि, WWE में कुछ प्रोटोकॉल हैं, जिन्हें हर किसी को फॉलो करना पड़ता है और चोट उसमें मुख्य चीज है।

समोआ को चोट लगने के कारण ही शायद मैच को जल्दी खत्म कर दिया गया जो कि शर्मनाक है क्योंकि दोनों ही रैसलर दिग्गज हैं। दुर्घटना पर किसी का बस नहीं है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह फ्यूड फिलहाल के लिए समाप्त हो चुकी है। मनी इन द बैंक के बाद भले ही समोआ ज़ो चैंपियन नहीं रहेंगे, लेकिन वह टाइटल पिक्चर में बने रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 20 May 2019, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...