Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown के बाद रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच भिड़ंत के 5 कारण

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Apr 2019, 18:40 IST

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव और 205 लाइव के समाप्त होने के बाद रैंडी ऑर्टन रिंग में आए और उन्होंने रोमन रेंस को चुनौती दी। इसके बाद WWE के इन दिग्गजों के बीच जमकर मारपीट हुई। हालांकि, यह कोई कॉन्टेस्ट नहीं था और केवल दोनों एक-दूसरे को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहे थे।

इस सैगमेंट को बुक करने के पीछे की वजह क्या थी? इस आर्टिकल में हम इसी बात का पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आखिर ऑर्टन और रेंस के बीच हुई फाइट से हमें क्या संकेत मिले हैं।

#5 रोमन की अगली फ्यूड का संकेत

स्मैकडाउन में जाने के बाद रोमन की अगली फ्यूड रैंडी ऑर्टन के साथ ही हो सकती है और शायद इसी की शुरुआत के लिए इस सैगमेंट को दिखाया गया है। अक्सर करके दो रैसलर्स को डार्क मैचों में बुक किया जाता है ताकि पता लगाया जा सके कि उनकी केमेस्ट्री कैसी है और उसके बाद उन्हें बड़े मैचों में बुक किया जाता है।

डार्क मैच एक लिटमस टेस्ट की तरह होता है जिससे पता लगाया जा सकता है कि यह परीक्षण सफल होने वाला है या नहीं। रिक फ्लेयर और हल्क होगन को एक साथ पीपीवी पर फाइट करने के लिए WCW में 1994 तक इंतजार करना पड़ा था। 


#4 शायद विंस मैकमैहन ने रैंडी ऑर्टन को अपने बदले के लिए चुना है

ज़्यादातर लोगों को यही लग रहा होगा कि रोमन ने विंस मैकमैहन पर हमला किया और स्मैकडाउन ऑफ एयर हो गया। इसके बाद विंस का प्लान होगा कि वह रोमन से अपना बदला पूरा करें और उन्हें इसके लिए द वाइपर से बेहतर कोई और मिल ही नहीं सकता है।

यदि आप इसके बारे में गहराई से सोचेंगे तो आपको भी समझ आएगा कि ऑर्टन इस काम के लिए बेस्ट हैं। इसके उदाहरण के लिए आप ऑर्टन और जैफ हार्डी की फ्यूड को देख सकते हैं, जिसमें ऑर्टन ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थीं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...