COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Superstar Shake-Up 2019: देखने को मिल सकते हैं ये 5 बड़े सरप्राइज़

टॉप 5 / टॉप 10
10.16K   //    14 Apr 2019, 11:37 IST

Enter caption

रैसलमेनिया खत्म हो चुका है और अब WWE बाकी बचे साल पर अपना ध्यान लगाने की कोशिश करेगी। सुपरस्टार शेकअप का समय आ चुका है और फैंस इसको लेकर काफी उत्सुक हैं क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार किस ब्रांड पर जा रहा है। पिछले कुछ सालों की तरह इस साल भी हमारे लिए कई सरप्राइज होंगे। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के बीच मूव कई सुपरस्टार्स के लिए शानदार साबित हुई है, लेकिन कुछ के लिए यह काफी खराब रहा है।

2019 में WWE क्रिएटिव ने जो सुधार लाया है, उसको देखते हुए यह उम्मीद की जा सकती है कि इस साल के सुपरस्टार शेकअप से दोनों ब्रांड पर बैलेंस बनाया जा सकता है। पिछले साल स्मैकडाउन को अच्छे सुपरस्टार्स मिले थे तो वहीं रॉ को मिड-कार्ड टैलेंट के साथ डील करना पड़ा था। उम्मीद करते हैं कि इस बार ऐसा कुछ होगा जिससे हमें पूरे साल के लिए मनोरंजन का साधन मिलेगा।

एक नजर उन 5 सरप्राइज पर जो अगले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में हो सकती हैं।

#5 स्मैकडाउन छोड़ेंगे एजे स्टाइल्स

Enter caption

2016 में WWE के ब्रांड स्प्लिट लाने के बाद से ही एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन पर बने हुए हैं। ब्लू ब्रांड के लाइव होने के बाद WWE चैंपियनशिप जीतने वाले वह पहले रैसलर थे। स्मैकडाउन के बेहतरीन साल के पीछे स्टाइल्स का काफी बड़ा रोल था। चाहे वह शेन मैकमैहन के साथ प्रोग्राम हो, यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल रन हो या फिर एक साल लंबा WWE चैंपियनशिप पर राज हो, द फिनोमिनल वन ने स्मैकडाउन पर हमेशा बड़ी भूमिका निभाई है।

उन्होंने ब्लू ब्रांड पर सबकुछ कर लिया है और एक बदलाव उन्हें फ्रेश कर सकता है। 2017 में ही स्टाइल्स के रॉ में जाने की उम्मीद थी, लेकिन कंपनी ने उनकी जगह ब्रे वायट को भेज दिया। 2016 में एक्सट्रीम रूल्स के बाद से स्टाइल्स ने रोमन रेंस का सामना नहीं किया है तो वहीं सैथ रॉलिंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी स्टाइल्स को मिलना चाहिए। ऐसा लगता है कि उन्हें अपने द्वारा बनाए गए घर स्मैकडाउन को छोड़ने का सही समय है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...