Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw Superstar Shakeup: WWE द्वारा की गई 5 बेहतरीन चीजें

टॉप 5 / टॉप 10
6.76K   //    16 Apr 2019, 18:30 IST

Enter caption

सुपरस्टार शेक-अप आ चुका है और हर ब्रांड के सुपरस्टार्स बदलाव के लिए तैयार हैं। ब्रांड में बदलाव बड़ी महत्वपूर्ण चीज है क्योंकि इससे कई सुपरस्टार्स का करियर बन गया है तो वहीं कुछ के करियर खराब भी हुए हैं। आज का सुपरस्टार शेक-अप भी पहले के जैसा ही थी जिसमें WWE रोस्टर को पूरी तरह से बदलने की कोशिश की गई।

यह शेक-अप केवल स्मैकडाउन और रॉ के बीच ही नहीं था क्योंकि इस बार NXT सुपरस्टार्स को भी इस शेकअप का हिस्सा बनाया गया। इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि इन शेक-अप क्या परिणाम निकलने वाला है।

आइए एक नजर डालते हैं उन 5 चीजों पर जिन्हें WWE ने रेड ब्रांड के लिए बेहतर तरीके से किया है।

#5 शेन मैकमैहन और द मिज़ की राइवलरी खत्म नहीं हुई है

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में जाते हुए शेन मैकमैहन और द मिज़ के बीच काफी भयंकर राइवलरी हो गई थी। इस राइवलरी में चीजें काफी अलग थीं क्योंकि द मिज़ क्राउड के पसंदीदा बेबीफेस थे तो वहीं शेन मैकमैहन ने काफी खराब हील का करैक्टर निभाया था। भले ही शेन ने रैसलमेनिया का मुकबला अपने भाग्य के सहारे जीत लिया हो, लेकिन यह राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है।

स्टैफनी मैकमैहन ने रेड ब्रांड पर आने वाले पहले सुपरस्टार के नाम की घोषणा की औऱ यह कोई और नहीं बल्कि द मिज़ ही थे। दोनों के बीच मारपीट शुरु हुई जिसमें शेन भारी पड़ते दिखाई दे रहे थे, लेकिन मिज़ ने कुर्सी से हमला करके शेन को वहां से भागने पर मजबूर कर दिया।

अब जबकि मिज़ रॉ में आ गए हैं तो सवाल उठना लाजिमी है कि क्या इस फ्यूड को खत्म कर दिया गया है। इस राइवलरी के जिंदा रहने की पूरी उम्मीद की जा सकती है जिसका फाइनल किसी नजदीकी पीपीवी पर लड़ा जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...