WWE Backlash 2023 में Brock Lesnar ने ब्लेड से काट कर खुद का खून बहाया, इस सच्चाई का हुआ पर्दाफाश

Pankaj
WWE Backlash 2023 में हुए मैच को लेकर खबर
WWE Backlash 2023 में हुए मैच को लेकर खबर

Brock Lesnar: WWE Backlash 2023 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। मैच के दौरान लैसनर के माथे पर कट लग गया और इसके बाद बहुत खून निकला था। द बीस्ट का पूरा फेस खून से लथपथ हो गया था। अब इसे लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अटकलें हैं कि उन्होंने अपने माथे पर बने कट को खोलने के लिए ब्लेड का इस्तेमाल किया।

ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स को कुछ सुपलेक्स लगाए। इस दौरान एक बार कोडी ने टर्न बकल को निकाल दिया था। बाद में उन्होंने द बीस्ट को उस टर्न बकल पर पटक दिया। जिसके बाद लैसनर के फेस पर चोट लग गई और खून निकलने लग गया था।

कुछ फैंस का कहना है कि ब्रॉक के ग्‍लव्‍स में एक ब्लेड छिपा हुआ था और जब वो कोने में अपने घुटनों पर थे तब उन्होंने इसका प्रयोग किया। हालांकि कुछ फुटेज में एक फैन ने इसे हाइलाइट किया, जिसमें आप देख सकते हैं कि लैसनर को टर्न बकल से सिर उछलने के तुरंत बाद कट का सामना करना पड़ा।

वैसे ब्रॉक लैसनर का इस तरह से ब्लेड का प्रयोग करना असंभव लग रहा है। आप सभी को पता है कि WWE में ब्लेड का प्रयोग बिल्कुल नहीं किया जाता है। ऐसा करने वाले करने वाले किसी भी इंसान पर कार्रवाई की जाती है। लैसनर रोस्टर में मौजूदा अन्य रेसलर से अलग है। उन्हें जो अच्छा लगता है वो करते हैं। कंपनी द्वारा उन्हें बहुत हद तक छूट दी गई है। ये भी हो सकता है कि ब्रॉक का जब तक घाव भर नहीं जाता है तब तक उन्हें आराम करने दिया जाएगा। बाद में कोई बवाल ना हो इसके लिए ये कदम उठाया जा सकता है।

WWE दिग्गज Brock Lesnar की हार से फैंस हुए निराश

WWE Backlash 2023 में कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर ने फैंस को अच्छा मैच दिया। हालांकि मैच के अंत से कोई खुश नज़र नहीं आया। कोडी ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की। खुद ब्रॉक भी इस बात से हैरानी में नज़र आए। अब देखना होगा कि इन दोनों की राइवलरी आगे बढ़ेगी या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।