4 बार के चैंपियन ने दिग्गज जॉन सीना के साथ ड्रीम मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

जॉन सीना को मिली चुनौती
जॉन सीना को मिली चुनौती

रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम है। मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार जॉन सीना के साथ मुकाबला करना चाहता है। EC3 ने अब जॉन सीना के साथ ड्रीम मैच की बात कह दी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जॉन सीना और उनमें काफी समानताएं हैं।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

WWE दिग्गज जॉन सीना को मिली चुनौती

EC3 पूर्व WWE सुपरस्टार रह चुके हैं। इसके अलावा चार पर वो 24/7 चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। वहीं साल 2002 से जॉन सीना WWE का हिस्सा रहे हैं और 16 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। इस समय जॉन सीना पार्ट टाइम के रूप में कंपनी में काम कर रहे हैं। आज भी वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

WrestleTalk को EC3 ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने जॉन सीना के साथ मैच की संभावनाओं पर बात की। साथ ही कहा कि इस स्टोरीलाइन को बिल्ड करने के लिए रियल स्टोरी काम आएगी। उन्होंंने कहा,

सीना को मैं टॉप पर रखूंगा। मेरे और जॉन सीना में काफी समानताएं हैं। मैं उनको पर्सनली बहुत अच्छे से जानता हूं। जॉन सीना का नाम रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा है। लेकिन कभी-कभार जॉन सीना भीे एक बुलबुले की तरह इधर-उधर हो जाते हैं। और ये मेरे लिए अच्छा है। मेरे और उनके बीच एक रियल स्टोरीलाइन बिल्ड हो सकती हैं। उनका और मेरा मुकाबला बहुत ही शानदार होगा। ये मैच जरूर होना चाहिए।

EC3 इस समय इम्पैक्ट रेसलिंग में काम कर रहे हैं। WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स के साथ वो ड्रीम मैच चाहते हैं। इनमें से एक जॉन सीना भी है। इस बार सीना को उन्होंने चुनौती दे दी है। EC3 और जॉन सीना का रिश्ता बहुत अच्छा है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इस वजह से भी EC3 उनके साथ मैच चाहते हैं।

फिलहाल की स्थिति देखते हुए तो इनका मैच होना काफी मुश्किल है। लेकिन आने वाले समय में ये मैच संभव हो सकता है। जॉन सीना वैसे भी अब कभी-कभी रिंग में नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।