WWE Royal Rumble में आखिरकार हो सकता है पूर्व AEW Superstar का डेब्यू, दिग्गज ने दिए बड़े संकेत 

टॉप विमेंस स्टार का होगा WWE डेब्यू?
टॉप विमेंस स्टार का होगा WWE डेब्यू?

Royal Rumble: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) का आयोजन 27 जनवरी को फ्लोरिडा के ट्रॉपिकाना फील्ड में होगा। ट्रिपल एच (Triple H) की लीडरशिप में होने वाले इस मेगा इवेंट में फैंस को कई बड़े सरप्राइज़ देखने मिल सकते हैं।

पिछले साल के अंत में पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने WWE के साथ डील साइन की थी। भले ही वो Raw, SmackDown और NXT में दिखी हैं, लेकिन उनका इन-रिंग डेब्यू अभी नहीं हुआ है। फिलहाल जेड कार्गिल WWE के परफॉर्मेंस सेंटर के साथ-साथ अपने रेसलिंग जिम The Dungeon 2.0 में ट्रेनिंग कर रही हैं।

हाल ही में जेड के डेब्यू को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। TMZ Sports के साथ हुए इंटरव्यू में नटालिया और उनके पति टीजे विल्सन (टायसन किड) से जेड के बारे में पूछा गया था। नटालिया ने जवाब में कहा,

"मैं जब जेड के साथ थी तब उन्होंने कहा, सुनिए, मैं आकर आपके साथ काम करना चाहती हूं। मैं तो ऐसे हो गई, कि सच में! मुझे यह पसंद आएगा। मुझे उनका (जेड) उत्साह पसंद आया। वो जितनी यहां आने के लिए उत्सुक हैं वह मुझे बहुत पसंद आया। मुझे पता है कि वो बहुत चीजों से गुजरी हैं, हाल ही में उनकी मां का भी निधन हुआ था, इसलिए यह उनके लिए उनकी जिंदगी का बहुत ही कठिन समय है। कभी-कभी आपको चाहिए होता है कि कोई आप पर भरोसा करे। मुझे जेड पर विश्वास है और मेरे हिसाब से वो बहुत सफल होंगी।"

पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया ने दावा किया कि 2024 में WWE यूनिवर्स को एक नया एरा देखने मिलेगा। उन्होंने कहा,

"2024 में विमेंस सुपरस्टार्स को जिस तरह बुक किया जा रहा है और हम जो ट्रैक पर जा रहे हैं उसकी शुरुआत Royal Rumble से हो जाएगी। हम जल्द ही विमेंस रेसलिंग के एक नए एरा को देखेंगे जिससे सभी का दिमाग घूम जाएगा।"

WWE दिग्गज Mark Henry ने Jade Cargill को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

जेड कार्गिल की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में आने की खबर आग की तरह फैली थी। फैंस के साथ-साथ कई दिग्गजों ने उनके कंपनी में भविष्य को लेकर अनुमान लगाए थे। WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने दावा किया है कि साल 2024 जेड कार्गिल के लिए बहुत ही बड़ा होने वाला है। उन्होंने कहा कि वो इस इंडस्ट्री की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार बनकर सामने आएंगी।