WWE में डेब्यू के बाद सिर्फ चौथे मैच में वर्ल्ड चैंपियन बनकर पूर्व AEW Superstar ने रचा इतिहास, 3 रेसलर्स को दी करारी शिकस्त

Ujjaval
WWE NXT Heatwave में बड़ा टाइटल चेंज होगा (Photo:WWE.com)
WWE NXT Heatwave में बड़ा टाइटल चेंज हुआ (Photo:WWE.com)

Former AEW Superstar wins NXT Championship: WWE NXT हीटवेव (Heatwave 2024) इवेंट का सफतापूर्वक समापन देखने को मिल गया है। इस शो का मेन इवेंट मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ। सभी रेसलर्स ने मिलकर मुकाबले में काफी शानदार काम किया और अंत ने सभी फैंस को चौंका दिया। 6 हफ्तों पहले WWE में डेब्यू करने वाले स्टार ने NXT चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया और इतिहास रच दिया। आपको बता दें कि यह पेज का WWE में सिर्फ चौथा मैच था और उन्होंने तीन स्टार्स को करारी शिकस्त दी।

ट्रिक विलियम्स, ईथन पेज, शॉन स्पीयर्स और जे'वॉन एवंस के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। चारों ही रेसलर्स के बीच यह मुकाबला काफी जबरदस्त रहा। सभी ने मिलकर मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की। अंतिम कुछ मोमेंट्स एकदम शॉकिंग साबित हुए।

ट्रिक विलियम्स के पास मोमेंटम था। उन्होंने जे'वॉन एवंस पर अपना फिनिशर ट्रिक शॉट नी स्ट्राइक मूव लगाया। उन्होंने इसके बाद रिंग में मौजूद ईथन पेज पर भी यही मूव लगाया। इसी के चलते पेज, एवंस पर जा गिरे। ट्रिक विलियम्स इससे पहले कुछ कर पाते, शॉन स्पीयर्स ने उन्हें रिंग के बाहर खींचने की कोशिश की।

ईथन पेज क्योंकि एवंस पर गिर गए थे, इसी वजह से रेफरी ने पिन काउंट किया। इसी के चलते मैच का अंत हो गया और ईथन ने जीत दर्ज कर ली। वो इसी के साथ NXT चैंपियन बनने में सफल हुए। पूर्व AEW सुपरस्टार ने 6 हफ्ते पहले 28 मई 2024 को NXT में डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो मेन इवेंट स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। अब उन्होंने टॉप चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया है।

WWE NXT Heatwave 2024 में कौन-कौन से मैच देखने को मिले?

WWE NXT Heatwave 2024 शो के मुख्य कार्ड में 5 मैच देखने को मिले थे। सभी चैंपियनशिप के लिए थे। मेन इवेंट में हुए NXT चैंपियनशिप मुकाबले के अलावा ओबा फेमी ने वेस ली को हराकर अपनी नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप रिटेन की। इसके अलावा नाथन फ्रेज़र और एक्सिऑम ने मिलकर चेस यू को हराया और टैग टीम टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया।

केलानी जॉर्डन ने सोल रुका को हराकर NXT नॉर्थ-अमेरिकन विमेंस चैंपियनशिप रिटेन की। इसके अलावा रॉक्सेन परेज़ ने लोला वाइस के खिलाफ अपने विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। पूरे शो में रेसलिंग क्वालिटी सही मायने में बेहतरीन थी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now