पूर्व AEW Superstar ने WWE में डेब्यू करते हुए मचाया बवाल, टॉप चैंपियन पर जबरदस्त हमला करते हुए किया चारों खाने चित्त 

ट्रिक विलियम्स के WWE NXT चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा पैदा हो चुका है
ट्रिक विलियम्स के WWE NXT चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा पैदा हो चुका है

Ethan Page WWE NXT Debut: पूर्व AEW सुपरस्टार ने इस हफ्ते NXT के एपिसोड के जरिए WWE में डेब्यू करते हुए चौंका दिया। यह सुपरस्टार कोई नहीं बल्कि ईथन पेज (Ethan Page) हैं। उन्होंने मेन इवेंट में NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें चारों खाने चित्त कर दिया। इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि NXT चैंपियनशिप का अगला चैलेंजर मिल चुका है।

दो हफ्ते पहले पूर्व NXT हेरिटेज कप चैंपियन नोएम डार पर किसी मिस्ट्री शख्स ने बैकस्टेज हमला कर दिया था। ट्रिक पर इसका आरोप लगा था और उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। इस हफ्ते NXT में मेटा फोर के एक और मेंबर ओरो मेनसा पर हमला हुआ। बता दें, मेन इवेंट में विलियम्स ने जे'वॉन एवंस के साथ मिलकर टैग टीम मैच में गैलस को हराया।

मुकाबले के बाद लैश लैजेंड ने NXT चैंपियन से पूछा कि क्या उन्होंने उनके साथियों पर हमला किया था। ट्रिक विलियम्स ने इस बार भी इंकार किया और अचानक अंधेरा छा गया। जब एरीना में लाईट वापस आई तो ट्रिक पर किसी शख्स ने हमला करना शुरू कर दिया। जल्द ही, पता चला कि वो शख्स पूर्व AEW सुपरस्टार ईथन पेज हैं। पेज ने यह बात मानी कि मेटा फोर मेंबर्स पर हुए हमले के पीछे उनका ही हाथ था।

इसके बाद ईथन ने रिंग कॉर्नर में ट्रिक विलियम्स को रनिंग नी देकर धराशाई किया। जल्द ही, उन्होंने NXT चैंपियनशिप को हवा में उठाया। ऐसा लग रहा है कि ईथन पेज NXT चैंपियनशिप मैच चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार ईथन पेज ने AEW में अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

ईथन पेज ने AEW में 16 अगस्त 2023 को Rampage के एक एपिसोड के दौरान आखिरी मैच लड़ा था। यह टैग टीम मैच था और इस मुकाबले में पेज ने आईशिया कैसिडी के साथ मिलकर ऑसी ओपन (काइल फ्लेचर और मार्क फ्लेचर) का सामना किया था। ईथन की टीम यह मैच हार गई थी।

बता दें, ईथन पेज AEW में कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए थे। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने WWE में आने के साथ ही NXT चैंपियनशिप को टारगेट किया है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि वो ट्रिक विलियम्स से NXT चैंपियनशिप जीत पाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now