Day 1 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने मैच को लेकर WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। मैच से पहले WWE दिग्गज डच मैंटेल ने इस राइवलरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पॉल हेमन के ऊपर रोमन रेंस ने अटैक कर दिया था। इसके बाद लैसनर ने आकर रोमन रेंस और द उसोज को धराशाई कर दिया। अब ये राइवलरी अलग लेवल पर पहुंच गई है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मचाया था बवाल

Sportskeeda Wrestling के यूट्यूब चैनल पर इस बार डच मैंटेल ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी को लेकर उन्होंने कहा,

दोनों की राइवलरी के बीच नया एंगल एकदम सही था। इस वजह से हम बात कर रहे हैं। मैं बहुत पहले से इस चीज़ पर बात कर रहा था। अब फैंस सोच रहे हैं कि ये राइवलरी कहां तक जाएगी और ये ही चीज़ बेचनी होती है। किसी को नहीं पता कि अब किसकी जीत होगी। किस नए मोड़ पर इनकी राइवलरी आगे बढ़ेगी। ये सब सोचकर ही लोग आगे देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि Day 1 पीपीवी में बहुत मजा आएगा। इन दोनों का मैच बहुत से व्यूअर्स अब बढ़ा सकता है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही होगा।

youtube-cover

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 480 दिन से ज्यादा हो गए। अब शायद उनके साथ पॉल हेमन नजर नहीं आएंगे। इस हफ्ते दोनों की जोड़ी टूट गई है। पॉल हेमन अब लैसनर के साथ नजर आ सकते हैं। Day 1 पीपीवी में होने वाला इन दोनों के बीच मैच अब काफी मजेदार होगा। इस मैच में कुछ सरप्राइज भी फैंस को मिल सकता है। शायद ब्रॉक लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी। वैसे इस बात का जिक्र कई रिपोर्ट्स में किया गया है।