Create
Notifications

WWE Elimination Chamber 2022 में हो सकती है दिग्गज की वापसी, पूर्व चैंपियन रचेगा इतिहास?

WWE में वापसी के बेली ने दिए संकेत
WWE में वापसी के बेली ने दिए संकेत
आलोक कुंदन
visit

WWE सुपरस्टार और पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) ने जल्द ही रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं और सकता है कि एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) में उनकी चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

दरअसल 2021 में बेली ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गई थीं, जिसके कारण उन्हें इनरिंग एक्शन से दूर होना पड़ा था। इंजरी के बाद ये भी बताया गया था कि बेली नौ महीने तक एक्शन से दूर रहना होगा। इसके बाद से बेली को किसी भी WWE की किसी भी मैच में नहीं देखा गया।

हालांकि, बेली के संकेत से लग रहा है कि 19 फरवरी को सऊदी अरब में होने वाले Elimination Chamber 2022 के मैच में सरप्राइज एंट्री ले सकती हैं। यही नहीं पूर्व विमेंस चैंपियन बेली ने Elimination Chamber को लेकर WWE के द्वारा किए गए एक ट्वीट का रिप्लाई भी किया। इस रिप्लाई में उन्होंने पैर का एक इमोजी लगाया जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वो अपनी चोट से उबर चुकी हैं और वो Elimination Chamber मैच के साथ एक बार फिर रिंग में वापसी कर सकती हैं।

WWE Money in the Bank में होने वाला था बेली का मैच

बेली का मैच पिछले साल WWE Money in the Bank में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर के खिलाफ होने वाला था। हालांकि चोटिल होने के कारण उनके हाथ से यह मौका चल गया था।

2012 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाली बेली का सफल काफी लंबा रहा। बेली ने 2013 में NXT में डेब्यू किया और करियर में नई मुकाम को हासिल किया। साथ ही साशा बैंक्स, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के साथ ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड के साथ विमेंस रेसलिंग में एक अहम भूमिका निभाई।

NXT में सफल होने के बाद बेली ने मेन रोस्टर में काफी ज्यादा सफलता हासिल की। आपको बता दें कि, बेली ने दो बार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और एक बार Raw विमेंस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। यह ही नहीं वो और साशा बैंक्स ने मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को भी जीता।

WWE ने विमेंस Elimination Chamber मैच का ऐलान किया और इसमें एक स्पॉट खाली छोड़ा है। इसके बाद आए बेली के ट्वीट से अब लग रहा है कि वो इस मैच का हिस्सा बन सकती हैं। बेली अगर वापसी करती हैं और इस मैच में हिस्सा लेती हैं तो वो इसे जीतने की दावेदार भी बनती हैं। बेली के पास इस मैच को जीतकर इतिहास रचने का मौका होगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now