Create
Notifications

WWE रिंग में Roman Reigns का सामना करने के लिए तैयारियों में जुटा पूर्व चैंपियन, मौजूदा रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा

WWE ने रोमन रेंस की अगली राइवलरी का प्लान तैयार किया
WWE ने रोमन रेंस की अगली राइवलरी का प्लान तैयार किया
PANKAJ
visit

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की राइवलरी सभी देखना चाहते हैं। काफी लंबे समय से फैंस इस राइवलरी का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द दोनों के बीच फ्यूड शुरू हो जाएगी। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस से भिड़ने के लिए इस समय मैकइंटायर पूरी तैयारी कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में मैकइंटायर को लेकर बड़ा बयान दिया हैै। रिपोर्ट के अनुसार मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी जल्द शुरू होगी। WWE द्वारा इस समय पूरी तरह मैकइंटायर को प्रोटेक्ट किया जा रहा है। रोमन रेंस के साथ राइवलरी को लेकर ही ये चीज़ मैकइंटायर के साथ की जा रही है। मैकइंटायर पूरी तैयारी में इस समय जुटे हैं।

Back to kickin’ ass on Friday Nights! See you this evening, OKC! #SmackDown https://t.co/jO0sPcMXYC

मैल्टजर ने ये भी कहा कि मैकइंटायर इस समय पूरी तरह फिट नहीं है। वो अपनी फिटनेस पर इस समय काम कर रहे हैं। Elimination Chamber 2022 में मैकइंटायर का मुकाबला मैडकैप मॉस के साथ होगा। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में मैकइंटायर को जीत मिल जाएगी। मैल्टजर ने कहा कि WrestleMania 38 में मैकइंटायर का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन के साथ हो सकता है।

Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE रिंग में पहली बार इन दोनों के बीच सिंगल मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने वापसी कर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। शायद मैकइंटायर आगे जाकर रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को खत्म कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर मैकइंटायर को बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो जाएगी। मैकइंटायर ने कुछ दिन पहले ही रंबल मैच में वापसी की थी।

अब देखना होगा कि मैकइंटायर और रोमन रेंस की राइवलरी कब शुरू होगी। WWE ने इसके लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया होगा। WrestleMania 38 के बाद शायद इन दोनों की राइवलरी शुरू हो सकती है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now