पूर्व चैंपियन ने WWE SmackDown में कैरेक्टर में बदलाव के दिए थे संकेत, अब चुप्पी तोड़ते हुए दी जबरदस्त प्रतिक्रिया 

..
WWE
WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने क्या कहा?

Karrion Kross: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था। ब्लू ब्रांड में पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का क्रिप्टिक वीडियो देखने मिला था। ऐसा लग रहा है कि क्रॉस के कैरेक्टर में जल्द ही बदलाव देखने को मिल सकता है।

WWE के साथ अपने पहले रन में कैरियन क्रॉस जब मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले थे, तब ऐसा माना जा रहा था कि उनका कैरेक्टर बहुत ही जबरदस्त साबित होगा। हालांकि, उन्हें नवंबर 2021 में अचानक से रिलीज़ कर दिया गया था। इसके कुछ महीनों बाद ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद क्रॉस स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापस आ गए थे। यह अलग बात है कि क्रॉस अभी तक प्रोग्रामिंग में नाकाम ही साबित हुए हैं।

हालिया SmackDown में दिखाए गए क्रिप्टिक वीडियो से यह साफ हो गया है कि कैरियन क्रॉस के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव होने वाला है। पूर्व NXT चैंपियन ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बदलाव की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया में आकर एक वीडियो शेयर किया है और एक दिलचस्प कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा,

"अब सब रीसेट करने का समय है।"

SmackDown में दिखाए गए वीडियो में कैरियन क्रॉस के साथ उनकी पत्नी और ऑन-स्क्रीन पार्टनर स्कार्लेट भी दिख रही हैं। पहले की तरह दोनों आगे भी साथ ही काम करते दिखेंगे। क्रिप्टिक वीडियो में क्रॉस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

"मैं आज आप सभी से एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना जो जल्द ही घटने वाली है, उनके बारे में बताना चाहता हूं। यह जगह अब बदलने वाली है। जैसे ही मैं वहां से गुज़रा, सब कुछ बदलने लग गया और अब हम एक नई शुरुआत की ओर हैं। अब सब कुछ बिगड़ने वाला है। क्या अभी तक आप इसे देख पाए? जल्द ही सब सामने आएगा।"

WWE SmackDown में Karrion Kross को यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हार का सामना करना पड़ा था

WWE SmackDown में यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए टूर्नामेंट आयोजित किया गया था। टूर्नामेंट के पहले राउंड में कैरियन क्रॉस का सामना बॉबी लैश्ले से हुआ था लेकिन ऑल माइटी ने उन्हें हराकर अगले राउंड में एंट्री की थी। अब देखना होगा कि SmackDown में कैरियन क्रॉस को कैरेक्टर में बदलाव का कितना फायदा होता है।