WWE SmackDown में मौजूदा चैंपियन ने बड़े टूर्नामेंट का किया ऐलान, पहले राउंड के लिए दो धमाकेदार मैच भी हुए तय

Ujjaval
WWE SmackDown में होगा बड़ा टूर्नामेंट
WWE SmackDown में होगा बड़ा टूर्नामेंट

Logan Paul: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड द्वारा एक जबरदस्त टूर्नामेंट का ऐलान देखने को मिल गया है। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) लंबे समय बाद ब्लू ब्रांड में नज़र आए। इसी बीच उन्होंने एक टूर्नामेंट का ऐलान किया और बताया कि विजेता को यूएस टाइटल के लिए मैच मिलेगा। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले नामों का भी ऐलान हो गया है।

लोगन पॉल की बैकस्टेज निक एल्डिस से मुलाकात हुई। बाद में लोगन पॉल रिंग में आए और उन्होंने खुद की जमकर तारीफ की। पॉल ने इसके बाद ऐलान किया कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर पाने के लिए उन्होंने जनरल मैनेजर से बात करते हुए टूर्नामेंट का आयोजन कराने का फैसला किया है।

लोगन पॉल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में सैंटोस इस्कोबार, बॉबी लैश्ले, ड्रैगन ली, कैरियन क्रॉस, केविन ओवेंस, ग्रेसन वॉलर, ऑस्टिन थ्योरी और एक NXT स्टार हिस्सा लेने वाले हैं। अभी NXT ब्रांड से टूर्नामेंट में जगह बनाने वाले रेसलर का नाम तय नहीं हुआ है। बाद में केविन ओवेंस ने आकर लोगन पॉल को चेतावनी दी। ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी भी सैगमेंट का हिस्सा बने।

लोगन पॉल यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने के बाद पहली बार SmackDown का हिस्सा बने। इसी बीच उनका इतना बड़ा ऐलान करना कई लोगों को खूब पसंद आया है। आपको बता दें कि पॉल ने Crown Jewel 2023 में रे मिस्टीरियो को हराकर इस टाइटल पर कब्जा किया था। यह WWE में उनकी पहली चैंपियनशिप जीत रही।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते से टूर्नामेंट की होगी शुरुआत, मैचों का भी हुआ ऐलान

WWE SmackDown के एपिसोड में लोगन पॉल के इस बड़े ऐलान के थोड़े समय बाद कमेंट्री टीम ने टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैचों का भी खुलासा कर दिया। सैंटोस इस्कोबार और ड्रैगन ली के बीच मैच होगा और इसका विजेता प्रतियोगिता में आगे जाएगा। इसके अलावा बॉबी लैश्ले का सामना कैरियन क्रॉस से होने वाला है।

लैश्ले ने हाल ही में बड़ी जीत दर्ज की है, दूसरी ओर क्रॉस लंबे समय बाद SmackDown में वापसी करते हुए नज़र आएंगे। WWE ने अभी पहले राउंड के सिर्फ दो मैचों का अगले हफ्ते होने का ऐलान किया है। बाकी के मैचों का ऐलान आगे संभव है।