WWE WrestleMania 40 में दो भाइयों के बीच मैच देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित है पूर्व चैंपियन, दिया बड़ा बयान

द उसोज के मैच को लेकर WWE स्टार सैमी ज़ेन ने बड़ा बयान दिया है
द उसोज के मैच को लेकर WWE स्टार सैमी ज़ेन ने बड़ा बयान दिया है

The Usos: WWE फैंस के लिए इस बार रेसलमेनिया (WrestleMania 40) बेहद खास होने वाली है। इस बार शो ऑफ़ शोज में फैंस को द उसोज (The Usos) के बीच मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को लेकर WWE स्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही सैमी ज़ेन ने Sportskeeda Wrestling को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इस मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने कहा कि WrestleMania में दो भाइयों के बीच मैच देखना शानदार अनुभव होगा। उन्हें उम्मीद है कि फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिलेगा। सैमी ने कहा,

"मैं जिमी और जे के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। आप उन दोनों की स्टोरी को जानते हैं। आप समझते हैं कि ये मैच उनके लिए कितना अहम हैं और अब वो इस मुकाबले का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मैं ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि वो दोनों एक-दूसरे के खिलाफ क्या करते हैं।

उन्होंने इस मैच की तुलना हार्डी बॉयज के मैच से की है। उन्होंने कहा कि वो हार्ड बॉयज को भी एक-दूसरे के खिलाफ देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे। द उसोज़ के बीच ये मैच भी आप को उसी की याद दिलाएगा। उन्होंने कहा,

"मुझे आज भी याद है कि मैं हार्डी बॉयज का बहुत बड़ा फैन था। मैंने हमेशा उन्हें एक साथ देखा था, लेकिन इसके बाद वो एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर आ रहे थे। मैं इस मैच के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित था। उससे पहले हमें उन्हें कभी ऐसा नहीं देखा था। वो हमेशा एक साथ रहते थे। ये पहली बार था कि वो एक-दूसरे का सामना करने के लिए रिंग में आए थे। ये मेरे लिए बहुत दिलचस्प था।

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने जिमी और जे के मैच को लेकर कही थी ये बात

WrestleMania 40 में जिमी और जे के मैच को लेकर WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने कहा था कि वो इस मैच में जे उसो के साथ हैं। सिंगल्स कम्पटीशन में उन्होंने अच्छा काम किया है। ऐसे में वो ही इस मैच को जीतने के हकदार हैं। अगर वो इस मैच को जीतते हैं तो इससे बिजनेस को भी फायदा होगा। फ़िलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।

youtube-cover