WWE WrestleMania 40 में Jey Uso vs Jimmy Uso मैच में पिता देंगे किसका साथ? बड़ा बयान देते हुए संभावित विजेता का किया चुनाव

WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने बड़ा बयान दिया है
WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने बड़ा बयान दिया है

WWE: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। शो ऑफ शोज से पहले जिमी (Jimmy) और जे उसो (Jey Uso) भी एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बन गए हैं। इन दोनों का सामना शो ऑफ शोज में होगा। इस मैच से पहले उनके पिता रिकिशी ( Rikishi) ने एक बड़ा बयान दिया है।

रिकिशी ने अपने पॉडकास्ट Off The Top पर इस मैच को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो अपने दोनों बेटों में से किसे जीतते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"सिंगल्स मैच में जे उसो के लिए अभी तक ये साल काफी अच्छा रहा है। वहीं, जिमी इस समय द ब्लडलाइन ग्रुप के साथ ज्यादा नज़र आ रहे हैं। ऐसे में जब मैं जे उसो के सिंगल्स करियर को देखता हूं, तो मुझे समझ में आता है कि किसे मैच को जीतना चाहिए। अगर मैं TKO या WWE बोर्ड में होता, तो मैं जे उसो के साथ जाता। अगर WrestleMania में जे उसो अपने भाई जिमी को हरा देते हैं, तो ये बिजनेस के नज़रिए से भी अच्छा रहेगा।"

रिकिशी ने यह भी कहा कि जे उसो को इस मैच को जीतना चाहिए क्योंकि Raw में उनका रन काफी अच्छा रहा है।

youtube-cover

WWE SmackDown में जिमी उसो ने जे उसो का चैलेंज किया था स्वीकार

Raw के हालिया एपिसोड में जे उसो ने अपने प्रोमो के दौरान अपने भाई जिमी को मैच के लिए चैलेंज किया था। उन्होंने कहा था कि वो रेड ब्रांड में एक शुरुआत के लिए आए थे, लेकिन उनके भाई जिमी लगातार उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसी वजह से वो उन्हें शो ऑफ शोज में मैच के लिए चैलेंज कर रहे हैं। जिमी ने भी SmackDown शो के दौरान उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

उन्होंने जे को चेतावनी देते हुए कहा कि मेन इवेंट स्टार या ब्लडलाइन में शामिल होने से पहले वो उनके छोटे भाई रहे हैं। वो इस मैच के लिए रेडी है। उनके ऐलान के बाद WWE ने भी इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से जे और जिमी को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करता है।