WWE ने WrestleMania XL के लिए Roman Reigns के भाइयों के बीच ब्लॉकबस्टर मैच का किया ऐलान, भाई-भाई की जंग में सारी हदें होंगी पार

WWE WrestleMania 40 में होगा बड़ा मैच
WWE WrestleMania XL में होगा बड़ा मैच

WrestleMania XL: WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। इस मेगा इवेंट के लिए कंपनी ने एक और बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें मेनिया में इस साल जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिलेगा।

दरअसल इस हफ्ते Raw के एपिसोड में जे उसो ने शानदार प्रोमो दिया। उन्होंने कहा कि वो रेड ब्रांड में एक नई पारी की शुरूआत करने आए थे। इसके बावजूद ब्लू ब्रांंड में काम कर रहे उनके भाई जिमी ने उनका पीछा नहींं छोड़ा। लगातार अभी तक वो उन्हें परेशान करते आए हैं। जे ने बहुत सब्र रखने के बाद आखिरकार जिमी को WrestleMania XL में मैच के लिए चुनौती दे दी।

SmackDown में जिमी ने जे की चुनौती को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि मेन इवेंट स्टार बनने या ब्लडलाइन में शामिल होने से पहले जे उनके छोटे भाई थे। इसके बाद जिमी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वो जे के साथ वन-ऑन-वन मैच के लिए तैयार हैं। कंपनी ने भी अब इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

WWE ने रोमन रेंस के भाइयों के बीच होने वाले मुकाबले को तीन नाम USO vs USO, BLOOD vs BLOOD, BROTHER vs. BROTHER दिए हैं। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना बड़ा मुकाबला होगा। वैसे जे उसो को सोलो सिकोआ के ऊपर भी ध्यान देना होगा। दोनों भाई जीत दर्ज करने के लिए सभी हदें पार कर सकते हैं।

WWE WrestleMania XL में जिमी उसो से बदला लेंगे जे उसो?

जे उसो का पिछले साल SummerSlam 2023 में रोमन रेंस के साथ अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जिमी की वजह से जे को हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले जे और जिमी ने रोमन रेंस के फैक्शन द ब्लडलाइन में साथ रहकर जबरदस्त काम किया था। दोनों ने टैग टीम चैंपियन रहते हुए भी कई कीर्तिमान अपने नाम किए। रेंस को भी हमेशा अपने भाइयों की वजह से बहुत फायदा मिला।

SummerSlam 2023 के बाद जे उसो ने Raw में एंट्री कर ली थी। इसके बाद से अभी तक वो रेड ब्रांड में कई बड़े मुकाबले लड़ चुके हैं। हालांकि, कुछ मैचों में जिमी की वजह से ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। खैर अब जे के पास अब बदला लेने का पूरा मौका होगा। WrestleMania 40 में वो जिमी को सबक सिखाकर उनके खिलाफ बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।