Create
Notifications

"मेरे पसंदीदा मैचों में से एक" WWE दिग्गज रोंडा राउजी के साथ हुए शानदार मैच को लेकर फेमस रेसलर का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने खास मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने खास मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज नटालिया (Natalya) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में नटालिया ने WWE में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। अब रोंडा राउजी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। रोंडा राउजी के साथ नटालिया का WWE में मैच हो चुका है। नटालिया ने इस मैच को सबसे फेवरेट मैच बताया। ट्विटर के जरिए इस मैच को लेकर नटालिया ने अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज नटालिया ने ट्विटर के जरिेए कही बड़ी बात

तीन साल पहले साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रोंडा राउजी और नटालिया के बीच मैच हुआ था। नटालिया ने इस मैच की एक शानदार क्लिप पोस्ट की। नटालिया ने कहा कि WWE में ये उनके पसंदीदा मैचों में से एक था।

One of my favorite matches…such an awesome story behind it, too @RondaRousey @WWE twitter.com/wwenetwork/sta…

दिसंबर 2018 में नटालिया ने 8 विमेंस गौंटलेट मैच जीता था। ये मैच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का था। नटालिया ने ये मैच जीतकर रोंडा राउजी को चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी। नटालिया ने इस मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन वो रोंडा राउजी को हराने में कामयाब नहीं हो पाईं।

हाल ही में WWE में नटालिया ने नया इतिहास रचा था। नटालिया अब विमेंस डिवीजन में सबसे ज्यादा पीपीवी में हिस्सा लेने वाली पहली सुपरस्टार बन गई हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा मैचों में भी उन्होंने हिस्सा लिया है। विमेंस डिवीजन में अभी तक ये कारनामा कोई नहीं कर पाया।

She's made the most PPV appearances and had the most matches for a female in WWE history...Now, we've also confirmed that @NatbyNature has the most WWE wins in a career (female) with 641 as of November 2021 🙌guinnessworldrecords.com/world-records/… https://t.co/QEYccHQDIL

रोंडा राउजी ने नटालिया की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी लेकिन एक अनुरोध भी किया था। रोंडा राउजी ने नटालिया से कहा कि वो उनका कॉल इग्नोर करना बंद कर दें।

Congrats @NatbyNature !! Please stop ignoring my calls😩 twitter.com/natbynature/st…

रोंडा राउजी काफी लंबे समय से WWE रिंग में नजर नहीं आईं। WWE फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE रिंग में रोंडा राउजी का वापसी को लेकर अभी तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। नटालिया इस समय ब्लू ब्रांड में शानदार काम कर रही है। नए टैलेंट्स को नटालिया की वजह से काफी मदद मिल रही है। WWE भी नटालिया का प्रयोग काफी शानदार तरीके से कर रहा है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...