WWE मेन रोस्टर में पूर्व चैंपियन की जल्द हो सकती है एंट्री, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा 

पूर्व चैंपियन जल्द ही दिख सकते हैं मेन रोस्टर में
क्या पूर्व चैंपियन की WWE मेन रोस्टर में होगी एंट्री?

WWE: WWE मेन रोस्टर में जल्द ही एक नए सुपरस्टार की एंट्री हो सकती है। हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि पूर्व NXT यूके चैंपियन टायलर बेट (Tyler Bate) को मेन रोस्टर में शामिल किया जा सकता है।

26 साल के टायलर बेट ने साल 2017 में NXT को जॉइन किया था। उन्होंने मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर, जॉनी गार्गानो, टॉमैसो चैम्पा, जैसे मेन रोस्टर स्टार्स के साथ रिंग को शेयर किया है। NXT के हालिया एपिसोड में बेट ने कार्मेलो हेज़, एडी थॉर्प और जो कॉफी को हराकर आयरन सर्वाइवर चैलेंज में अपनी जगह बनाई थी।

Wrestling Observer Newsletter की हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के अंदर टायलर बेट को मेन रोस्टर में लाने के बारे में बात हो रही है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि बेट की कद काठी ज्यादा नहीं है लेकिन विंस मैकमैहन अब क्रिएटिव टीम से अलग हो चुके हैं और ट्रिपल एच को इस चीज़ से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

टायलर बेट NXT के टॉप स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने NXT यूके चैंपियनशिप को 2 बार, यूके Heritage Cup को 1 बार, NXT टैग टीम चैंपियनशिप को 1 बार, और यूके टैग टीम चैंपियनशिप को भी 1 बार अपने नाम किया है। बेट NXT यूके के एक मात्र ट्रिपल क्राउन चैंपियन हैं।

WWE NXT Deadline 2023 में होंगे कुछ बेहतरीन मुकाबले

WWE NXT Deadline 2023 9 दिसंबर को आयोजित होने जा रहा है। शो के लिए कई शानदार मैचों का ऐलान कर दिया गया है। इवेंट में NXT चैंपियनशिप और विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए दो आयरन सर्वाइवर चैलेंज मैच होंगे। इल्जा ड्रैगूनोव अपनी NXT चैंपियनशिप बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पूर्व NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन पेरेज़ का मुकाबला कियाना जेम्स से स्टील केज मैच में होगा।

शुरुआत में वेस ली, डॉमिनिक मिस्टीरियो को NXT Deadline 2023 में चुनौती देने वाले थे लेकिन अब ली के चोटिल हो जाने की स्थिति में जजमेंट डे मेंबर डॉमिनिक, ड्रैगन ली के खिलाफ अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। वहीं, लेक्सिस किंग और कार्मेलो हेज़ के बीच बड़ा मुकाबला होगा। प्री शो में नाथन फ्रेज़र और Axiom का मुकाबला बुक किया गया है।