Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व टैग टीम चैंपियन ने अपने लुक में किया बड़ा बदलाव

ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Dec 2019, 10:50 IST

ज़ैक रायडर
ज़ैक रायडर

वर्तमान में WWE के रॉ ब्रांड के सुपरस्टार ज़ैक रायडर अपने होमटाउन लॉन्ग आयलैंड में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे है। हाल ही में इस पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने अपने घर को रिप्रजेंट करने के लिए खुद के पैर पर एक बड़ा टैटू बनाने का फैसला किया। इन्होंने टैटू बनाने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में पोस्ट शेयर की।

पिछले कुछ समय से ज़ैक रायडर रॉ में कर्ट हॉकिंस के साथ टैग टीम बनाकर अन्य मेन रोस्टर रेसलर्स के साथ मैच लड़ रहे है। इस पूर्व चैंपियन को कुछ सप्ताह पहले जर्मनी में WWE द्वारा आयोजित लाइव इवेंट में देखा गया था और जहाँ इन्होंने द ओसी टैग टीम को हराया था।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor राउंडअप: AEW में जा सकता है पूर्व चैंपियन, साल 2021 तक बाहर रह सकता है फेमस सुपरस्टार

ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के अंदर अपने टैटू वाली फोटो शेयर कर इस पूर्व टैग चैंपियन ने कैप्शन में लिखा कि ''जब मैं अपने होमटाउन शहर लॉन्ग आयलैंड(न्यूयॉर्क) से फ्लोरिडा शिफ्ट हुआ था। उस समय से ही अपने घर को रिप्रजेंट करने के लिए अपने पैर पर '516' नंबर का टैटू बनाना चाहता था और इस बार जब मैं अपने होमटाउन लॉन्ग आयलैंड(न्यूयॉर्क) पहुंचा तो यह टैटू मैंने बनवा लिया।''

WWE में वर्तमान समय में बहुत से काबिल रेसलर्स मौजूद है और इन रेसलर्स में से एक ज़ैक रायडर भी है लेकिन कंपनी इन सभी रेसलर्स को बड़ा पुश नहीं दे पाती है। इस वजह से बहुत से रेसलर्स कंपनी को छोड़कर बाहर जा रहे और यह बात कंपनी को समझना चाहिए ताकि इन काबिल रेसलर्स को भी बड़े मौके मिल सके।

Published 23 Dec 2019, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...