WWE Royal Rumble 2024 में 20 महीनों बाद हुई पूर्व चैंपियन की धमाकेदार वापसी और मचाया धमाल, फैंस की भी खुशी का नहीं रहा ठिकाना

naomi return wwe royal rumble
WWE Royal Rumble में हुई पूर्व चैंपियन की वापसी

WWE: WWE Royal Rumble 2024 में कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी हुई, जिनमें एक नाम पूर्व स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन नेओमी का भी रहा। उन्होंने नटालिया (Natalya) के साथ विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच की शुरुआत की और रिंग में रिकॉर्ड समय तक डटी रही थीं। नेओमी ने अपने वापसी मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।

आपको बता दें कि नेओमी ने रिंग में एक घंटा 2 मिनट 18 सेकेंड का समय बिताया और इस दौरान बैकी लिंच और एल्बा फायर के रूप में 2 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया। दुर्भाग्यवश रिकॉर्ड समय रिंग में बिताने के बाद जेड कार्गिल ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था। उन्होंने अपने पुराने और ग्लोइंग अंदाज में एंट्री ली, जिसे क्राउड ने खूब पसंद किया। वहीं रिटर्न करने के बाद नेओमी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए भावुक संदेश भेजा है।

उन्होंने लिखा:

"मुझे नहीं लगता कि मेरी आंखों में अब आंसू बचे हुए हैं। वापसी पर मुझे सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। वो लम्हा मुझे बहुत अच्छा लगा।"

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में नेओमी और साशा बैंक्स की टीम WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थी। मगर कुछ ही हफ्तों बाद खबर आई कि वो बैकस्टेज हुई बहस के कारण चैंपियनशिप बेल्ट्स को जॉन लॉरेनाइटिस की टेबल पर रखकर चली गई थीं। इसके लिए कंपनी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था

WWE में वापसी को लेकर भावुक हुईं Naomi

2 बार SmackDown विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रह चुकीं नेओमी ने विमेंस Royal Rumble मैच में कई दिग्गज रेसलर्स के साथ खास मोमेंट शेयर किए, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्हें रिटर्न के बाद बड़ा पुश दिया जा सकता है। वहीं इवेंट के बाद एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान नेओमी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई थीं।

Royal Rumble 2024 खत्म होने के बाद कायला ब्रैक्सटन को दिए एक इंटरव्यू में नेओमी ने कहा:

"क्राउड के चीयर्स को सुनकर मेरे लिए भावनाओं पर काबू रख पाना मुश्किल हो रहा था। पिछले कुछ समय में एक अनोखा अनुभव हासिल करने के बाद ये लम्हा मेरे लिए काफी अच्छा रहा। अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल होता है कि आपको अच्छा रिएक्शन मिलेगा या नहीं, लेकिन वापसी के मोमेंट को इंजॉय करना खास रहा। मैं वापस आकर बहुत खुश हूं।"

youtube-cover